Move to Jagran APP

BSNL ने अपने 525 और 725 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स को किया Revise, दे रहा 50GB तक डाटा

BSNL के 525 रुपये और 725 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स में पहले से ज्यादा डाटा मुहैया कराया जा रहा है। दोनों ही प्लान्स में अब 50 जीबी तक डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 06:32 PM (IST)
BSNL ने अपने 525 और 725 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स को किया Revise, दे रहा 50GB तक डाटा
BSNL ने अपने 525 और 725 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स को किया Revise, दे रहा 50GB तक डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने नए यूजर्स के लिए अपने दो पोस्टपेड प्लान को रिवाइज किया है। कंपनी ने यह बदलाव Airtel, Vodafone और Jio को टक्कर देने के लिए किए हैं। BSNL के 525 रुपये और 725 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स में पहले से ज्यादा डाटा मुहैया कराया जा रहा है। दोनों ही प्लान्स में अब 50 जीबी तक डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। आपको बता दें कि 525 रुपये वाले प्लान को कोलकाता वाले यूजर्स के लिए पिछले महीने ही रिवाइज किया गया था। कोलकाता यूजर्स को इस प्लान में 80 जीबी डाटा और 200 जीबी तक डाटा रोलओवर की सुविधा दी जा रही है।

loksabha election banner

BSNL के 525 रुपये और 725 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स:

BSNL के 525 रुपये वाले प्लान यूजर्स को अब 40 जीबी डाटा प्रति महीने दिया जाएगा। इसमें पहले यूजर्स को इस प्लान में मात्र 15 जीबी डाटा ही दिया जा रहा था। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग समेत 100 SMS प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। साथ ही Amazon Prime का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। BSNL के 725 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें अब 50 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग समेत 100 SMS प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। साथ ही Amazon Prime का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को डाटा रोलओवर की सुविधा नहीं दी जाएगी।

इस कीमत के आस-पास Vodafone 499 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है।

Vodafone RED 499 रुपये वाला प्लान:

Vodafone RED के इस पोस्टपेड प्लान यूजर्स को 75GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। अगर आप अपने डाटा का पूरा इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं तो आपका बचा हुआ डाटा अगले महीने के प्लान के लिए रोलओवर हो जाएगा। इस प्लान में डाटा रोलओवर की अधिकतम लिमिट 200GB सेट की गई है। इस प्लान में यूजर्स को Vodafone Play और Amazon Prime Video का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके अलावा यूजर्स को 12 महीने का डिवाइस प्रोटेक्शन भी मिलता है। कुल मिलाकर यूजर्स को 3,000 रुपये तक का फ्री बेनिफिट मिलता है।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M20 और M10 की अगली सेल आज दोपहर 12 बजे होगी शुरू, पढ़ें लॉन्च ऑफर्स

Rose Day: Whatsapp पर कस्टम स्टीकर्स बनाने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

Google Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite भारत में जल्द हो सकते हैं लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.