Move to Jagran APP

BGMI लवर्स का इंतजार हुआ खत्म! आज से गेम डाउनलोड कर सकेंगे यूजर्स, इस दिन ये ले सकेंगे गेमिंग का मजा

Krafton Inc का बहुप्रतिक्षित गेम अब भारत में एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है और वे उसे प्ले स्टोर पर आज से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि ये 29 मई से भारतीय को खेलने के लिए उपलब्ध होगा। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Sat, 27 May 2023 01:20 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 02:27 PM (IST)
BGMI लवर्स का इंतजार हुआ खत्म! आज से गेम डाउनलोड कर सकेंगे यूजर्स, इस दिन ये ले सकेंगे गेमिंग का मजा
Famous game BGMI is now available in india to download, android users can play the game from 29 May

नई दिल्ली, टेक डेस्क। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) अब एंड्रॉइड यूजर्स के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। अपडेट की घोषणा करते हुए, Krafton Inc ने कहा कि BGMI, भारत का सबसे पसंदीदा बैटल रॉयल टाइटल आज, 27 मई से सभी Android उपयोगकर्ताओं के लिए प्रीलोड के लिए उपलब्ध है।

loksabha election banner

कब से खेल सकेंगे गेम

हालांकि यह गेम को आप 29 मई से खेलने योग्य होगा। iOS यूजर्स के लिए यह गेम 29 मई 2023 से डाउनलोड और खेलने के लिए उपलब्ध होगा। कुछ यूजर्स को आधी रात से एक ऑटोमेटिक अपडेट पहले ही मिल चुका है, जो कि प्रीलोड प्रक्रिया का एक हिस्सा है।

प्रीलोड के लिए है उपलब्ध

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए क्राफ्टन, इंक. इंडिया के सीईओ सीन ह्यूनिल सोहन ने कहा कि हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया अब प्रीलोड के लिए उपलब्ध है। हम अपने यूजर्स को एक सहज गेमप्ले अनुभव देने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं और सभी का वापस स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हम एक बार फिर, अधिकारियों और अपने यूजर्स को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं, क्योंकि हम भारत में अपने समुदाय के लिए गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए तत्पर हैं।

गेमर्स के लिए क्या होगा नया

कंपनी का कहना है कि यह खिलाड़ियों को बिना किसी रुकावट के खेल का आनंद लेने के लिए BGMI की उपलब्धता और खेलने की क्षमता को आजमाएगा। इसलिए, खिलाड़ी एक्शन से भरपूर लड़ाई में भाग ले सकते हैं और 29 मई से बैटल के मैदान में अपने कौशल को साबित कर सकते हैं।

कंपनी द्वारा देश के कानूनों का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध होने के बाद इस महीने की शुरुआत में भारत सरकार द्वारा BGMI पर प्रतिबंध हटा लिया गया था। लगभग एक साल के प्रतिबंध के बाद, BGMI का नया अपडेट एक नया नक्शे, इन-गेम इवेंट और बहुत से नए बदलाव के साथ आएगा।

गेम की उपलब्धता के साथ-साथ, KRAFTON ने एक नया मार्केटिंग अभियान 'इंडिया की हार्टबीट' भी लॉन्च किया है, जो उन गेमर्स की कहानियों को प्रदर्शित करता है और BGMI के सार को न केवल एक गेम के रूप में बल्कि एक गहन भावना के रूप में प्रस्तुत करता हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.