नई दिल्ली, टेक डेस्क। Asus भारतीय बाजार में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus 6Z लॉन्च कर रहा है। इस फोन का नाम पहले Asus Zenfone 6 था जिसे बदलकर अब Asus 6Z कर दिया गया है। यह फोन भारत में OnePlus 7 Pro और Redmi K20 Pro समेत Google Pixel 3a और Galaxy S10e को कड़ी टक्कर दे सकता है। Asus 6Z की स्पेन की कीमत 499 यूरो यानी करीब 39,000 रुपये है। भारत में भी इसकी कीमत इसी के आस-पास हो सकती है। फोन की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप ASUS India के YouTube चैनल और Facebook पेज पर जा सकते हैं।

Live Stream देखने के लिए इन लिंक्स पर करें क्लिक: 

https://www.youtube.com/watch?v=DyyrNLDP7_A&feature=youtu.be" rel="nofollow

https://www.facebook.com/AsusIndia/videos/621828518222737/" rel="nofollow

Asus 6Z के संभावित फीचर्स: फोन में नॉच नहीं दी गई है। साथ ही इसमें फ्लिप-अप कैमरा भी मौजूद है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम दी गई है। इसमें 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में 6.4 इंच का नैनोएज डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340x1080 है। इसमें 600 nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है। फोन के दोनों तरफ गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौजूद है। इसे पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W Quick Charge 4.0 तकनीक को सपोर्ट करती है। यह फोन Zen UI 6 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है।

अगर आप Asus के स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छुक हैं तो Amazon पर कई ऑफर्स के साथ हैंडसेट खरीदने का मौका उपलब्ध कराता है। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

फोन में फ्लिप कैमरा मॉड्यूल शामिल है। इसे सेल्फी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 2 सेंसर मौजूद हैं। इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 13 मेगापिक्सल का है। यह कैमरा लेजर एएफ अस्सिट और ड्यूल LED फ्लैश को सपोर्ट करता है। फोन में ड्यूल 5-मैग्नेट स्टीरियो स्पीकर मॉड्यूल, ड्यूल NxP स्मार्टटैम्प्स का सपोर्ट दिया गया है। फोन में ड्यूल माइक्स और 3.5mm हेडफोन जैक उपलब्ध कराया गया है।

Asus स्मार्टफोन्स की एसेसरीज खरीदने के लिए भी Amazon पर कई ऑफर्स उपलब्ध हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

इस वेबसाइट से कंटेंट कॉपी करता है Google! रिपोर्ट में आया सामने

आपके मौजूदा प्लान की वैधता को 90 दिन बढ़ा देगा BSNL का ये नया रिचार्ज प्लान

अब यूजर्स एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स के जरिए iOS डिवाइस में Google अकाउंट कर पाएंगे Login 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप