Move to Jagran APP

आपके मौजूदा प्लान की वैधता को 90 दिन बढ़ा देगा BSNL का ये नया रिचार्ज प्लान

BSNL का ये प्लान उन यूजर्स के लिए है जो अपने इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की वैधता को बढ़ाना चाहते हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 09:56 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 09:56 AM (IST)
आपके मौजूदा प्लान की वैधता को 90 दिन बढ़ा देगा BSNL का ये नया रिचार्ज प्लान
आपके मौजूदा प्लान की वैधता को 90 दिन बढ़ा देगा BSNL का ये नया रिचार्ज प्लान

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL भी प्राइस वॉर में बने रहने के लिए अपने रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियो को बढ़ा रही है। अलग-अलग कीमतों में कंपनी ने कई प्लान्स पेश किए हैं। शॉर्ट-टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म तक कई प्लान्स कंपनी यूजर्स के लिए पेश कर रही है। सिर्फ भारतीय यूजर्स के लिए ही नहीं बल्कि विदेशियों के लिए भी कंपनी नए प्लान मार्केट में उतार रह है। अब BSNL ने एक नया प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 168 रुपये है। ये प्लान उन यूजर्स के लिए है जो अपने इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की वैधता को बढ़ाना चाहते हैं। आपको बता दें कि यह प्लान कॉलिंग और डाटा बेनिफिट को नहीं बढ़ाता है।

loksabha election banner

BSNL का 168 रुपये का प्लान: यह प्लान फिलहाल केरल सर्कल के लिए ही उपलब्ध है। इसे बाकी के क्षेत्रों में कब तक पेश किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है। आपको बता दें कि यह प्लान केवल 9 सितंबर 2019 तक ही वैध है। यह एक प्रमोशनल प्लान है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए लाभकारी साबित होगा जिनके नंबर पर इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस एक्टिवेट है। यह मौजूदा प्लान की वैधता को 90 दिन तक बढ़ा देता है। इसके अलावा इस प्लान को कोई अन्य फायदा उपलब्ध नहीं है।

नई कीमत के साथ Vivo Y93 को खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे। इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

BSNL 4G Plus सर्विस लॉन्च: कंपनी ने कुछ ही दिन पहले यह सर्विस लॉन्च की थी। इस सर्विस के जरिए देशभर में मौजूद BSNL Wi-Fi हॉटस्पॉट की मदद से BSNL सब्सक्राइबर्स अपने फोन पर इंटरनेट एक्सेस कर पाएंगे। इसके लिए यूजर्स को अपने मोबाइल के 4G नेटवर्क की भी जरूरत नहीं होगी। यूजर्स वाई-फाई को अपने नेटवर्क के तौर पर इस्तेमाल कर पाएंगे। इस सर्विस से संबंधित डिटेल्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है।

इस तरह कर पाएंगे इस्तेमाल: BSNL 4G Plus सर्विस को दो तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका पहला तरीका Extensible Authentication Protocol (EAP) है तो दूसरा Non-EAP है। तरीका जानने के लिए क्लिक करें यहां

वीवो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं इन्हें Amazon से ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।Vivo Y91iको इस लिंक पर जाकर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

इनफिनिट-O डिस्प्ले के साथ Samsung Galaxy M40 की पहली सेल आज होगी शुरू, पढ़ें ऑफर्स

₹15,000 से कम कीमत में Honor 20i की पहली सेल आज होगी आयोजित, जानें

Jio ने अपना Long Term पैक किया सस्ता, साथ ही मिलेगा ज्यादा डाटा का लाभ

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.