Move to Jagran APP

Honor 20i की पहली सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स

Honor 20i को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू कर दी गई है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 12:01 PM (IST)
Honor 20i की पहली सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स
Honor 20i की पहली सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कई हैंडसेट्स लॉन्च किए गए हैं। इनमें से एक Honor 20i है। इस फोन को 14,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की है। इस फोन को मिडनाइट ब्लैक और फैंटम ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। आज इस फोन को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो गई है।

loksabha election banner

Honor 20i की कीमत और ऑफर्स: जैसा कि हमने आपको बताया कि इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 14,999 रुपये है। Flipkart पर इस फोन की कीमत 16,999 रुपये (MRP) है। यहां इस पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है जिसके बाद फोन की कीमत 14,999 रुपये है। फोन को No Cost EMI पर खरीदा जा सकता है। इसे 2,500 रुपये प्रति महीने की EMI पर खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा अलग-अलग बैंक्स के कई EMI ऑफर्स भी मौजूद हैं। वहीं, अगर ग्राहक Axis बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा।

अगर आप Honor स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छूक हैं तो Amazon पर आपको कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।Honor 8X खरीदने के लिए क्लिक करें यहांHonor 7C खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Honor 20i के फीचर्स: इसमें 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर किरीन 710F प्रोसेसर के साथ आता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali G51MP4 GPU दिया गया है। इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। सयह फोन गेम टर्बो 2.0 तकनीक के साथ पेश किया गया है जो गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाता है। यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है जो EMUI 9.0.1 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 24 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। वहीं, तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ नहीं आती है।

Honor स्मार्टफोन्स की एसेसरीज खरीदने के लिए आपको Amazon पर कई ऑफर्स मिल जाएंगे। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

World Cup TV धमाका सेल: शाओमी के इन स्मार्ट टीवी सीरीज पर मिल रहा डिस्काउंट, पढ़ें डिटेल्स

Flipkart Mobiles Bonanza Sale: बजट से प्रीमियम तक इन फोन्स को कम कीमत में खरीदने का मौका

Nokia 3.2 और Nokia 4.2 की कीमत को किया गया कम, जानें अब कितने में मिलेंगे स्मार्टफोन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.