Move to Jagran APP

Apple ने Final Cut Pro और Logic Pro किए रिलीज, ऐप स्टोर से कर सकते हैं डाउनलोड

Final Cut Pro and Logic Pro Apps for Apple iPad Users बीते महीने ही एपल ने आईपैड यूजर्स के लिए दो नए ऐप Final Cut Pro और Logic Pro लाने की बात कही थी। कंपनी ने दोनों ऐप रिलीज कर दिए हैं। (फोटो- एपल)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Wed, 24 May 2023 11:56 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 11:56 AM (IST)
Apple ने Final Cut Pro और Logic Pro किए रिलीज, ऐप स्टोर से कर सकते हैं डाउनलोड
Apple releases Final Cut Pro and Logic Pro, Pic courtesy- Apple

नई दिल्ली, टेक डेस्क। प्रीमियम प्रोडक्ट मेकर कंपनी एपल ने बीते महीने ही Final Cut Pro और Logic Pro को लेकर जानकारी दी थी। कंपनी ने कहा था कि इन दोनों प्रीमियम क्रिएटिव सॉफ्टवेयर को फिल्ममेकर और म्यूजिशियन के लिए आईपैड प्लेटफॉर्म पर लाया जा रहा है।

loksabha election banner

इसी कड़ी में अब एक नया अपडेट मिल रहा है। एपल ने आईपैड यूजर्स के लिए Final Cut Pro और Logic Pro रिलीज कर दिए हैं। यूजर्स इन दोनों ही सॉफ्टवेयर को ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आप भी एपल आईपैड का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। आइए दोनों नए सॉफ्टवेयर से जुड़ी जानकारियों पर एक नजर डाल लें-

Final Cut Pro की कितनी है कीमत?

सबसे पहले कीमत की ही बात करें तो Final Cut Pro को 4.99 डॉलर की मंथली फी (499 रुपये) और 49 डॉलर एनुअल फी (4999 रुपये) पर रिलीज किया गया है। इसी के साथ यूजर्स के लिए एक महीने का फ्री ट्रायल भी ऑफर किया गया है।

Final Cut Pro किन डिवाइस पर करेगा काम?

यह ऐप M1/M2 चिपसेट के साथ आने वाले 11 इंच और 12.9 इंच iPad Pro में इस्तेमाल किये जा सकेंगे। यह ऐप M1 चिपसेट के साथ 2022 iPad Air 5th gen के साथ भी कम्पैटिबल होंगे।

Logic Pro की कितनी है कीमत?

Logic Pro की कीमत की बात करें तो यह भी 4.99 डॉलर की मंथली फी (499 रुपये) और 49 डॉलर एनुअल फी (4999 रुपये) पर रिलीज किया गया है। इसी के साथ यूजर्स के लिए एक महीने का फ्री ट्रायल भी ऑफर किया गया है।

Logic Pro किन डिवाइस पर करेगा काम?

यह ऐप A12 Bionic और नए चिपसेट के साथ आने वाले डिवाइस के साथ कम्पैटिबल होगा। iPad Mini 5th Gen और बाद के डिवाइस में ऐप का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

इसी के साथ iPad 7th Gen, iPad Air 3rd Gen , 11-inch iPad Pro 1st Gen, 12.9-inch iPad Pro 3rd Gen और इनके बाद के सभी डिवाइस पर भी एपल के इस ऐप का इस्तेमाल किया जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.