नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Apple iPhone XR कई यूजर्स खरीदना चाहते होंगे, लेकिन फोन ज्यादा महंगा होने के चलते उसे खरीदने का विचार छोड़ दिया। अगर आप अभी भी iPhone XR खरीदना चाहते हैं तो Apple ऑथराइज्ड रिटेल पार्टनर्स इस फोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 17,000 रुपये कम में उपलब्ध करा रहे हैं। इसे 76,900 रुपये के बजाय 59,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कीमत में यह फोन Amazon पर उपलब्ध है। इस कीमत के बाद iPhone XR (रिव्यू) की टक्कर Samsung Galaxy S10e और Google Pixel 3 से होगी।

पढ़ें ऑफर डिटेल्स:

HDFC बैंक का डेबिट व क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 10 फीसद का अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा जिसके बाद iPhone XR की कीमत 53,900 रुपये हो जाएगी। वहीं, इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 64,900 रुपये में और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 74,900 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इनकी वास्तविक कीमत क्रमश: 81,900 रुपये और 91,900 रुपये है। वहीं, अगर इन मॉडल्स को खरीदने के लिए ग्राहक HDFC बैंक का डेबिट व क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें ये दोनों फोन्स क्रमश: 58,400 रुपये और 67,400 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा यूजर्स HDFC कार्ड के जरिए 12 से 24 महीने का EMI विकल्प भी चुन सकते हैं।

iPhone XR खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

iPhone XR के फीचर्स:

इसमें 6.1 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है। स्क्रीन रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते हैं। फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में सेवन लेयर कलर प्रोसेस दिया गया है। साथ ही फोन के डिजाइन की बात करें तो यह एयरोस्पेस ग्रेड अल्युमीनियम बैंड्स बॉडी के साथ डिजाइन किया गया है। फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें:

iPhone 7 का भारत में प्रोडक्शन हुआ शुरू, जल्द शुरू होगा iPhone X का ट्रायल रन

Airtel, Vodafone और Jio 300 रु से कम कीमत में दे रहे 2GB डाटा प्रतिदिन

Inbox by Google के बंद होने के बाद लॉन्च हुई Spark Email ऐप, जानें फीचर्स 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस