Move to Jagran APP

एप्पल के सीईओ Tim Cook को भा गया बॉलीवुड का टैलेंट, विशाल भारद्वाज की इस फिल्म को बताया शानदार

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड की एक शॉर्ट फिल्म फुर्सत की तारीफ की है। टिम कुक ने विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी नई साइंस- फिक्शन पर आधारित फिल्म को शानदार बताया है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 05 Feb 2023 10:45 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 11:01 AM (IST)
एप्पल के सीईओ Tim Cook को भा गया बॉलीवुड का टैलेंट, विशाल भारद्वाज की इस फिल्म को बताया शानदार
Apple CEO Tim Cook Praises Vishal Bhardwaj Short Film Fursat, Pic courtesy- Jagran files

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एप्पल के सीईओ टिम कुक को बॉलीवुड की एक फिल्म इतनी पसंद आ गई कि उन्होंने खुद इसके लिए ट्वीट किया है। दरअसल एप्पल के सीइओ ने बॉलीवुड की एक शॉर्ट फिल्म फुर्सत की तारीफ की है। यह फिल्म बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने पेश की है।

loksabha election banner

खास बात ये है कि इस शॉर्ट फिल्म को iPhone 14 Pro से शूट किया गया है। 30 मिनट की इस शॉर्ट फिल्म में टिम कुक को सिनेमेटोग्राफी और कोरियोग्राफी दोनों भा गई।

शार्ट फिल्म फुर्सत के बारे में क्या कहा टिम कुक ने

टिम कुक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड की शॉर्ट फिल्म फुर्सत की तारीफ की है। टिम कुक ने लिखा है, "Check out this beautiful Bollywood film from director @VishalBhardwaj that explores what might happen if you could see into the future. Incredible cinematography and choreography, and all #ShotoniPhone"

यानी आपको भी विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड की खूबसूरत फिल्म फुर्सत देखनी चाहिए। फिल्म की कहानी भविष्य से जुड़ी है, फिल्म की सिनेमेटोग्राफी ही नहीं कोरियोग्राफी भी शानदार है। खास बात ये कि इस पूरी फिल्म को आईफोन से शूट किया गया है।

भविष्य को कंट्रोल करने की अनोखी कहानी

दरअसल विशाल भारद्वाज द्वारा पेश फिल्म फुर्सत 3 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक लड़के की कहानी को दिखाया है, जिसे 'दूरदर्शी' नाम का एक प्राचीन अवशेष मिलता है। यह अवशेष लड़के को भविष्य बताता है। खास बात यह कि फिल्म का मुख्य पात्र भविष्य को कंट्रोल करने की शक्ति पा लेता है।

हालांकि उसे इसके लिए कई जोखिम भी उठाने पड़ते हैं, वह इतना जुनूनी दिखाया गया है कि भविष्य को कंट्रोल करने के लिए अपने वर्तमान की सबसे कीमती चीज को भी खोने का जोखिम उठाने को तैयार हो जाता है। सांइस- फिक्शन की इस कहानी में मुख्य भूमिका इशान खट्टर और वामिका गब्बी ने निभाई है।

ये भी पढ़ेंः विज्ञापन की मदद से यूजर्स का डाटा चुरा रहे हैं हैकर्स, यहां जानिए आखिर कैसे कर रहे हैं ये काम

iPhone में मौजूद आपके निजी डेटा पर रखी जा रही है नज़र, जानिए कैसे बनाए अपने आईफोन को सुरक्षित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.