Move to Jagran APP

airtel ने लॉन्च किये क्रिकेट प्लान्स, अब देख सकेंगे मैच अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी फ्री

पिछले दिनों से क्रिकेट मैच अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी आने शुरू हो गए हैंलेकिन कंपनी के पुराने क्रिकेट प्लान्स में हॉटस्टार की ही सब्सक्रिप्शन फ्री मिलती थी। इसको देखते हुए एयरटेल ने अब अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ नए प्लान्स पेश किये हैं।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sat, 03 Dec 2022 10:00 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 10:00 PM (IST)
airtel ने लॉन्च किये क्रिकेट प्लान्स, अब देख सकेंगे मैच अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी फ्री
airtel photo credit- Bharti Airtel & Dainik Jagran

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में क्रिकेट ही सबसे ज्यादा चलता है। यह खेल ऐसा है जो पूरे साल भर खेला जाता है। इसी कारण क्रिकेट के दीवानों को ध्यान में रखते हुए Bharti Airtel ने हाल ही में अपने नए प्लान्स पेश किये हैं। यूँ तो कंपनी पहले भी यूजर्स को विशेष क्रिकेट प्लान्स देती है। लेकिन इस बार कंपनी ने क्रिकेट प्लान्स को लंबी वैलिडिटी के साथ पेश किया है।

loksabha election banner

प्लान्स में क्रिकेट के साथ मनोरंजन भी मिलेगा

एयरटेल के इन नए प्लान्स में यूजर्स को Disney + Hotstar की सब्सक्रिप्शन मिलेगी, जिससे क्रिकेट के साथ इस OTT प्लेटफॉर्म पर अन्य सभी प्रकार का कंटेंट देख यूजर्स अपना मनोरंजन भी कर सकेंगे। अब क्रिकेट Amazon Prime Video पर भी आना शुरू हो गया है इसलिए ये भी कंपनी के प्लान में उपलब्ध है।

कौन से हैं वो प्लान्स

  • airtel 2999 प्लान- Airtel 2999 प्लान की कीमत भी 2,999 रुपये है। इस बड़ी कीमत के प्लान में यूजर्स को 2 GB डेटा प्रति दिन मिलेगा। इसमें अनलिमिटेड Local-STD कॉलिंग के साथ 100 SMS भी प्रतिदिन मिलेंगे। इस प्लान में यूजर्स को पूरे 1 साल की वैलिडिटी मिलेगी। कंपनी अपने इस प्लान में पूरे साल भर के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो की सब्सक्रिप्शन देगी। इसके अलावा प्लान में FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक का ऑफर भी मिलेगा।

  • airtel 3359 प्लान- इस प्लान की कीमत भी 3359 रुपये ही है। इस प्लान में यूजर्स को 2.5 GB डेटा प्रति दिन मिलेगा। इसमें अनलिमिटेड Local-STD कॉलिंग के साथ 100 SMS भी प्रतिदिन मिलेंगे। इस प्लान में भी यूजर्स को 1 साल यानी 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। लेकिन कंपनी अपने इस प्लान में साल भर के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के मोबाइल पैक के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार के भी मोबाइल पैक की सब्सक्रिप्शन फ्री देगी। इसके अलावा प्लान में Wynk music, apollo 24।7 की सब्सक्रिप्शन और FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक जैसे ऑफर भी देगी।
  • airtel 999 प्लान- एयरटेल के इस प्लान की कीमत भी 999 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 2.5 GB डेटा प्रति दिन मिलेगा। इसमें अनलिमिटेड Local-STD कॉलिंग के साथ 100 SMS भी प्रतिदिन मिलेंगे। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। कंपनी अपने इस प्लान में 84 दिनों के लिए ही अमेज़न प्राइम वीडियो की सब्सक्रिप्शन भी देगी। इस प्लान में airtel xstream का मोबाइल पैक भी मिलेगा जिसके जरिये Sony Liv पर आप क्रिकेट और अन्य मनोरंजन का कंटेंट देख सकते हैं। Wynk music, apollo 24।7 की सब्सक्रिप्शन और FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक जैसे ऑफर भी मिलेंगे।
  • Airtel 699 प्लान: एयरटेल के इस प्लान की कीमत भी 699 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 3 GB डेटा प्रति दिन मिलेगा। इसमें अनलिमिटेड Local-STD कॉलिंग के साथ 100 SMS भी प्रतिदिन मिलेंगे। इस प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। कंपनी अपने इस प्लान में 56 दिनों के लिए ही अमेज़न प्राइम वीडियो की सब्सक्रिप्शन भी देगी। इस प्लान में airtel xstream का मोबाइल पैक भी मिलेगा जिसके जरिये Sony Liv पर आप क्रिकेट और अन्य मनोरंजन का कंटेंट देख सकते हैं। Wynk music, apollo 24।7 की सब्सक्रिप्शन और FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक जैसे ऑफर भी मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें- Airtel का नंबर चालू रखने के लिए अब इतने रुपये का रिचार्ज करना पड़ेगा, जानिए कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.