नई दिल्ली (टेक डेस्क)। एयरटेल अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आया है, जिसमें कंपनी 20 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रही है। एयरटेल की यह स्कीम उसके साल भर वाले मंथली प्लान पर लागू होगी। वहीं दूसरी ओर अगर सब्सक्राइबर 6 महीने के लिए प्लान चुनते हैं तो उन्हें 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। एयरटेल का यह प्लान देश के उन सभी सर्कलों में लागू होगा, जहा कंपनी ब्रॉडब्रैंड सर्विस मुहैया कराती है। इस ऑफर के पीछे कंपनी का मकसद अपने मौजूदा ग्राहकों को बनाए रखना और नए लोगों को अपने नेटवर्क से जोड़ना है।

एक साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप

कंपनी इस ऑफर के अंतर्गत अलग से डाटा का फायदा देने के साथ ही रोलओवर की सुविधा भी दे रही है। ब्रॉडबैंड प्लान में कंपनी की ओर से 300Mbps की इंटरनेट स्पीड दी जा रही है और इस प्लान की कीमत 1758 रुपये है, जबकि पहले इसी प्लान के लिए कंपनी ग्राहकों से 2199 रुपये वसूलती थी। हालांकि इसका फायदा सिर्फ दिल्ली के ग्राहकों को मिलेगा। अन्य सुविधाओं की बात करें तो 300Mbps के साथ कंपनी 1200जीबी का डाटा, अनलिमिटेड कॉल और एक साल के लिए अमेजन प्राइम की सदस्यता भी दे रही है।

6 महीने के लिए देने होंगे 1866 रुपये

 

अगर सब्सक्राइबर 6 महीने के लिए ब्रॉडबैंड प्लान लेता है तो उसे 1866 रुपये देने होंगे, जिसमें 200जीबी का डाटा, अनलिमिटेड कॉल के साथ एक साल के लिए अमेजन प्राइम की मेंबरशिप दी जाएगी। इसके अतिरिक्त कंपनी 899 रुपये, 1099 रुपये और 1299 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान भी अपने ग्राहकों को छूट दे रही है।

जियो से मुकाबले की तैयारी में एयरटेल

दरअसल कंपनी अपने इस प्लान के जरिए जियो को टक्कर देने के मूड में है। रिलायंस ने हाल ही में जियो फाइबर फिक्स्ड-लाइन ब्रॉडबैंड सर्विस की घोषणा की है, जिसमें ग्राहकों को 100Mbps स्पीड के साथ अनलिमिडेट वॉयस कॉल की सुविधा और जियो टीवी की मेंबरशिप दी जाएगी और वो भी सिर्फ 1000 रुपये से कम की कीमत में।

यह भी पढ़ें :

FIFA 2018: जियो Vs एयरटेल Vs बीएसएनएल Vs वोडाफोन प्रीपेड ऑफर डिटेल्स

Whatsapp और Skype पर अब नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉल, सरकार ने लगाई पाबंदी

 

FIFA World Cup 2018 के सारे मैच Live अपने स्मार्टफोन पर ऐसे देखें Free

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस