Move to Jagran APP

BSNL के इन ब्रॉडबैंड प्लान्स में मिलेगा 25 फीसद तक का डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं लाभ

इस ऑफर का लाभ यूजर्स 10 दिसंबर से 31 दिसंबर के बीच ले सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 10:06 AM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 06:55 PM (IST)
BSNL के इन ब्रॉडबैंड प्लान्स में मिलेगा 25 फीसद तक का डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं लाभ
BSNL के इन ब्रॉडबैंड प्लान्स में मिलेगा 25 फीसद तक का डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सरकारी दूरसंचार कंपनी BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का लाभ BSNL के नए एवं पुराने सभी यूजर्स ले सकेंगे। BSNL के इस ऑफर के तहत यूजर्स को 25 फीसद तक का कैशबैक दिया जा रहा है। पिछले सप्ताह BSNL ने इस ऑफर को पेश किया है। इस ऑफर का लाभ यूजर्स 10 दिसंबर से 31 दिसंबर के बीच ले सकते हैं। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को BSNL के कस्टमर केयर हेल्पलाइन पर कॉल करना होगा या फिर ग्राहक कस्टमर केयर सेंटर जाकर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

loksabha election banner

इस ऑफर के बारे में BSNL के आधिकारिक (ऑफिशियल) ट्विटर हैंडल से पता चला है। BSNL ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस ऑफर की जानकारी दी है। इस ऑफर में कैशबैक की लिमिट के बारे में नहीं बताया गया है। ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक यूजर्स इस ऑफर के जरिए 25 फीसद तक का कैशबैक ले सकते हैं। BSNL के ट्वीट में “A grand gift of 2018 from #BSNL. Grab the offer now!” मेंशन किया हुआ है। आपको बता दें कि BSNL का यह प्लान देश के सभी सर्किल में उपलब्ध है (दिल्ली और मुंबई को छोड़कर)।

इन प्लान्स में मिलेगा लाभ

BSNL के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को कंपनी के हाफ ईयरली या फिर ईयरली प्लान में से किसी एक प्लान को चुनना होगा। BSNL ने हाल ही में अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स को रिवाइज किया है जिसमें यूजर्स को ज्यादा डाटा और कॉल्स का लाभ मिलता है। आपको BSNL के 675 रुपये, 845 रुपये, 999 रुपये, 1,199 रुपये, 1,495 रुपये, 1,745 रुपये और 2,295 रुपये के प्लान में से ईयरली या हाफ ईयरली प्लान्स में ही इस ऑफर का लाभ मिलेगा। साथ ही आपको 24 एमबीपीएस की स्पीड के डाटा का भी लाभ मिलेगा। 

यह भी पढ़ें:

TRAI ने MNP का तरीका बनाया और भी सरल, जानें क्या हैं नए नियम

Google ने लॉन्च की Shopping वेबसाइट, Flipkart-Amazon को मिलेगी चुनौती

Paytm पर स्मार्टफोन समेत इन सामानों पर मिल रहा है 20 हजार रुपये तक का कैशबैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.