Move to Jagran APP

Black Friday Sale: बहुत ही सस्ता मिल रहा है ये Air Purifier, जानलेवा हवा से करेगा आपकी सुरक्षा

अगर आप नया Air Purifier खरीदना चाहते हैं तो आपको पास एक सही मौका है क्योंकि Amazon अपने ब्लैक फ्राइडे सेल के तहत Honeywell Air touch V2 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस प्यूरीफायर में H13 HEPA और 4 स्टेज फिल्टरेशन की सुविधा मिलती है। कीमत की बात करें तो यह 8000 रुपये से कम कीमत पर अमेजन पर उपलब्ध है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Thu, 23 Nov 2023 06:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2023 06:00 PM (IST)
Black Friday Sale: सबसे सस्ता एयर प्यूरी फायर

 टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बीते कुछ समय से भारत के कई हिस्सों में AQI का स्तर बढ़ रहा है। केवल दिल्ली की बात करें तो इस शहर की हवा की क्वालिटी 400 पार हो गई है। यह एक बड़ा संकेत है कि खतरा बहुत तेजी से बढ़ रहा है। लोगों को इससे स्वास्थ्य समस्या भी हो रही है। ऐसे में आपको अपनी सेहत को ठीक रखने के लिए कुछ उपाय करने होंगे, Air Purifier उनमें से एक है।

आज हम आपके लिए एक ऐसे एयर प्यूरीफायर का विकल्प लाए है, जिसकी कीमत 10000 रुपये से बहुत कम है और ये H13 HEPA और 4 स्टेज फिल्टरेशन के साथ आता है। हम जिसकी बात कर रहे हैं।

Honeywell Air touch V2 की कीमत

  • इस गैजेट को आप Amazon पर केवल 7298 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • बता दें कि इसकी वास्तविक कीमत 12,299 रुपये है, यानी कि कंपनी आपको 4999 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।
  • बैंक ऑफर्स की बात करें तो इस डिवाइस पर बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड के जरिए 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें - Black Friday sale: स्मार्टफोन की बहार! 15000 से लेकर 30000 रुपये तक के इन डिवाइस पर मिल रहा बंपर डिस्काउं

Honeywell Air touch V2 के फीचर्स

  • ये प्यूरीफायर pm 0.1 और pm 2.5 सहित 99.99% सूक्ष्म एलर्जी और वायुजनित प्रदूषकों को हटाता है। इसमें आपको 250 m3/h तक का CADR और 388 वर्ग फीट तक का कवरेज एरिया मिलता है।
  • फिल्टर्स की बात करें तो इसमें प्री फ़िल्टर, हाई ग्रेड H13 HEPA फिल्टर और एक्टिव कार्बन फ़िल्टर के साथ 4 स्टेज फिल्टरेशन प्रोसेस मिलते है।
  • केवल 8 मिनट में एक सामान्य कमरे को शुद्ध करने की क्षमता रखता है। साथ ही इसमें 3D एयरफ्लो के साथ सामने और ऊपर की ओर भी प्लो मिलता है।
  • इसके मदद से आप धुएं, धूल, पराग, वायरस, बैक्टीरिया और पालतू जानवरों से होने वाले खतरों से बच सकते हैं।

यह भी पढ़ें - जहरीली हवा से बचाएंगे ये Air Purifiers, टॉप क्लास टेक्नोलॉजी और कीमत भी है कम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.