Move to Jagran APP

Looks ही नहीं, Battery और Camera भी दमदार, 20 हजार की रेंज वाले ये Smartphone बना लेंगे दीवाना

अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो 20 हजार रुपये की कीमत में आने वाले कुछ मॉडल्स को चेक कर सकते हैं। इस कीमत पर सैमसंग वनप्लस रेडमी के मॉडल्स आते हैं। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Mon, 30 Jan 2023 03:09 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 03:09 PM (IST)
Looks ही नहीं, Battery और Camera भी दमदार, 20 हजार की रेंज वाले ये Smartphone बना  लेंगे दीवाना
Best Smartphone Under 20k Samsung, Oneplus, Redmi, Pic Courtesy- Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप भी अपने पुराने स्मार्टफोन से बोर हो गए हैं और एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। किसी भी यूजर के लिए स्मार्टफोन का पहला अट्रैक्शन इसकी लुक ही होती है, लेकिन कीमत, बैटरी और प्रोसेसर जैसी बातें भी मायने रखती हैं।

loksabha election banner

आप भी एक ऐसे स्मार्टफोन पर ही पैसा खर्च करना चाहेंगे, जिसमें सारी चीजें मिल जाएं। मार्केट में 20 हजार रुपये की कीमत पर कई स्मार्टफोन मौजूद हैं, जिनके फीचर्स आपका दिल जीत सकते हैं यानी एक अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको बहुत ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं हैं। कम में ही आपका काम बन जाता है।

आइए मार्केट में इस बजट के अंदर आने वाले कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

सबसे पहले बात वनप्लस के Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन की करते हैं, यह एक 5जी डिवाइस है। इसकी कीमत 19,975 रुपये है। स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी के साथ आता है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

Samsung Galaxy M33 5G

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग का भी इस बजट में एक शानदार स्मार्टफोन Samsung Galaxy M33 5G आता है। यह एक 5जी डिवाइस है। इसकी कीमत 17,479 रुपये है। स्मार्टफोन 6000 mAh की बैटरी के साथ आता है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

MOTOROLA g82 5G

मोटोरोला का MOTOROLA g82 स्मार्टफोन भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाता है। स्मार्टफोन की कीमत 18,999 रुपये है। यह एक 5जी डिवाइस है। स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी के साथ आता है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में भी 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

Redmi Note 11 Pro Plus 5G

रेडमी का Note 11 Pro Plus भी एक शानदार स्मार्टफोन है। कंपनी का ये मॉडल एक 5जी स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 20,451 है। स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी के साथ आता है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

ये भी पढ़ेंः मौके पर चौके वाली डील, मात्र 9 हजार में घर ले जा सकते हैं Google Pixel 6a


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.