Move to Jagran APP

मौके पर चौके वाली डील, मात्र 9 हजार में घर ले जा सकते हैं Google Pixel 6a

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी का शानदार मौका लेकर आया है। स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी Google Pixel 6a की खरीदारी पर सस्ती डील ऑफर कर रही है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Mon, 30 Jan 2023 09:51 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 09:51 AM (IST)
मौके पर चौके वाली डील, मात्र 9 हजार में घर ले जा सकते हैं Google Pixel 6a
Flipkart Is Offering Hot Deal On Google Pixel 6a, Pic Courtesy- Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क।  अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करते हैं तो सस्ती डील का भी फायदा उठाते होंगे। हालांकि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म भारत में किसी खास मौके पर ही ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर करते हैं लेकिन कई बार कुछ डील्स को थोड़े समय के लिए ऑफर किया जाता है, जिनके बारे में कम ही ग्राहकों को पता लग पाता है।

loksabha election banner

ऐसी ही एक डील ई- कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लाई गई है। यह स्मार्टफोन खरीदने जा रहे ग्राहकों के लिए मौके पर चौका मारने वाली डील हो सकती है। जी हां, Google Pixel 6a को बहुत सस्ती कीमत पर ऑफर किया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट दे रहा Google Pixel 6a खरीदने का शानदार मौका

गूगल के Pixel 6a की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 43,999 रुपये है, लेकिन गूगल के इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको इतने पैसे खर्च करने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं होगी। दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को मात्र 29,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है यानी ग्राहकों को 31 प्रतिशत की छूट ऑफर की जा रही है।

मात्र 9 हजार रुपये में घर ले जाइए Google Pixel 6a

इतना ही नहीं आप इस स्मार्टफोन को और सस्ते में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। बैंक ऑफर में स्मार्टफोन की खरीदारी HDFC Bank Credit and Debit card से करते हैं तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।

वहीं अगर आप नए स्मार्टफोन के बदले में अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करवाते हैं तो Google Pixel 6a पर 21,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं यानी गूगल के Pixel 6a को खरीदने के लिए आपको केवल 9 हजार रुपये खर्च करने होंगे।

ये भी पढ़ेंः Galaxy Unpacked event से पहले ही Samsung OneUI 5.1 के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या मिलेगा खास

इंसानों से भी आगे निकल जाएंगे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और रोबोट, आखिर इस तकनीक से जुड़ी क्या होंगी चुनौतियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.