Move to Jagran APP

इन वॉटरप्रुफ हेडफोन्स को लगाकर 3 मीटर गहरे पानी में सुन सकते हैं गाना

3 मीटर गहरे पानी में काम करने वाले इन 4 हेडफोन्स में आपको 8 जीबी तक की स्टोरेज और 10 घंटे तक की बैटरी बैकअप मिलती है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Thu, 26 Jul 2018 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jul 2018 11:46 AM (IST)
इन वॉटरप्रुफ हेडफोन्स  को लगाकर 3 मीटर गहरे पानी में सुन सकते हैं गाना
इन वॉटरप्रुफ हेडफोन्स को लगाकर 3 मीटर गहरे पानी में सुन सकते हैं गाना

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम आपके लिए 4 ऐसे हेडफोन्स लेकर आए हैं जिन्हें आप 3 मीटर गहरे पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इन हेडफोन्स में आपको 8 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है। इसके साथ इनमें लगी बैटरी आपको 10 घंटे तक की बैकअप देती है। तो जानते हैं इन वॉटरप्रुफ हेडफोन्स के नाम और फाचर्स के बारे में।

loksabha election banner

Finis Duo

डिवाइस को IPX8 रेटिंग मिली है, यानी इस पर पानी का असर नहीं पड़ता है। इसे आप 3 मीटर गहरे पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। डिवाइस को आप स्विमिंग के दौरान भी पहन सकते हैं। पानी की अंदर भी इस इयरफोन में आपको शानदार म्यूजिक क्वालिटी मिलती है। इसमें लिथियम ऑयन बैटरी लगी है, जो 7 घंटे तक की बैटरी बैकअप देती है। इसमें 4जीबी की स्टोरेज दी गई है। डिवाइस MP3 और WMA फॉर्मेट को स्पोर्ट करता है। डिवाइस में आपको प्ले, पाउस, फॉरवर्ड और रीवाइंड के लिए बटन दिए गए हैं।

Exeze WMR

Exeze WMR एक वॉटरप्रुफ हेडफोन है, जिसे IPX8 रेटिंग मिली है। इसमें लिथियम पॉलिमर ऑयन बैटरी लगी है, जो 6 घंटे तक की बैटरी बैकअप देती है। हेडफोन में 8जीबी की स्टोरेज दी गई है। डिवाइस में आप 100 से भी ज्यादा गाने को स्टोर कर सकते हैं। डिवाइस MP3 और WMA फॉर्मेट को स्पोर्ट करता है। इसमें आपको 3.5एमएम का कनेक्टर मिलता है। डिवाइस में आपको प्ले, पाउस, फॉरवर्ड और रीवाइंड के लिए बटन दिए गए हैं। MP3 प्लेयर को कनेक्ट करने के लिए इसमें दो विकल्प दिए हैं। पहला इसे ऑर्म बैंड से कलनेक्ट किया जा सकता है। दूसरा, पानी के अंदर आप इसे एक गॉगल के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं। डिवाइस में आपको प्ले, पाउस, फॉरवर्ड और रीवाइंड के लिए बटन दिए गए हैं।

i360

डिवाइस को IPX8 रेटिंग मिली है। यह 3 मीटर तक गहरे पानी में काम कर सकता है। इसमें लिथियम ऑयन बैटरी लगी है, जो 10 घंटे तक की बैटरी बैकअप देती है। हैडफोन में सॉग्स को स्टोर करने के लिए इसमें 4जीबी की स्टोरेज दी गई है। डिवाइस MP3 और WMA फॉर्मेट को स्पोर्ट करता है। डिवाइस में आपको प्ले, पाउस, फॉरवर्ड और रीवाइंड के लिए बटन दिए गए हैं। डिवाइस में आपको i360 SwiMP3 प्लेयर मिलता है जो जमीन और पानी के अंदर भी बेहतरीन क्वालिटी देता है। पानी के अंदर भी आप म्यूजिक में बेस लेवल को महसूस कर सकते हैं।

Swimbuds

हैडफोन 3 मीटर गहरे पानी में भी काम करता है। इसे भी IPX8 रेटिंग मिली है। हालांकि इसमें न तो आपको कोई बैटरी मिलती है और नहीं कोई स्टोरेज। वायर के जरिए इसे आपको Mp3 प्लेयर से कनेक्ट करना होगा। हालांकि पानी के अंदर इसमें भी आपको कमाल की म्यूजिक क्वालिटी मिलती है।

यह भी पढ़ें:

Google Maps पर इस ट्रिक की मदद से बचाएं अपनी गाड़ी का पेट्रोल और समय

अपने दोस्तों के साथ खेलें ये 4 गेम्स, फोन पर ही मिलेगा रियल गेमिंग एक्सपीरियंस

6000 रुपये से कम कीमत में ये 4 स्मार्टफोन इस महीने हुए लॉन्च 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.