नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम आपके लिए 4 ऐसे गेमिंग एप्स लेकर आएं हैं जो आपको दीवाना बना देंगे। इन गेम्स के कॉन्सेप्ट न सिर्फ आपको पसंद आएंगे बल्कि इनके लेवल्स आपको इनकी आदत लगा देंगे। तो जानते हैं इन गेम्स के नाम और फीचर्स के बारे में।

Royal Revolt 2: एप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.5 स्टार मिला है। एप को 6 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 78 एमबी है।

फीचर्स- गेम में कई राउंड्स हैं। हर राउंड को आपको एक तय समय में पूरा करना है। गेम में आपको खुद के एक सेना मिलती है जो स्टेज के साथ बढ़ती रहती है। आपको अपने सेना से लेकर हथियारों तक को बढ़ाना होता है।

Olympus Rising: एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.6 स्टार मिला है, जिसे 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 83 एमबी है।

फीचर्स- गेम में न सिर्फ आपको दूसरे किलों को जितना है बल्कि अपने किले को भी बचाना है। गेम में आपको कई हीरोज और भगवान मिलते हैं जिनकी मदद से आपको जंग लड़नी होती है। गेम का ग्राफिक्स 3डी है और इसकी म्यूजिक भी शानदार है।

Bomb Squad: एप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.5 स्टार मिला है, जिसे 5 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 55एमबी है।

फीचर्स- यह गेम Bomberman का एक तरह से 3डी अपग्रेड वजर्न है। अगर आपने बचपन में Bomberman गेम को खेला होगा तो आप यह गेम आपको उसकी याद दिलाएगा। इस गेम को एक से ज्यादा यूजर्स एक साथ खेल सकते हैं। गेम काफी सिंपल और मजेदार है। इस गेम को आप बिना इंटरनेट के भी खेल सकते हैं।

Sea Battle 2: एप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.6 स्टार मिला है, जिसे 5 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 31 एमबी है।

फीचर्स- गेम का कॉन्सेप्ट Battleship गेम पर बना है। गेम में आपको मल्टीप्लेयर का ऑप्शन मिलता है, जहां आप इस गेम को अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। गेम में मल्टीप्लेयर को लेकर दो विकल्प दिए गए हैं। इनमें connection over bluetooth और pass-by-pass शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

अब कम रोशनी में भी मिलेगी HD क्वालिटी की फोटो, कीमत 15,000 रुपये से कम

Asus ZenFone 5Z Vs Oneplus 6 Vs Honor 10: भारत में इन स्मार्टफोन्स में है सबसे कड़ा मुकाबला

भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत में ये 4 स्मार्टफोन्स बन सकते हैं पहली पसंद 

Posted By: Shridhar Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप