नई दिल्ली(टेक डेस्क) हम आपको 5 ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें लगे कैमरा आपको कम रौशनी में भी बेहतर क्वालिटी देते हैं। जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के नाम, फीचर्स और कीमत के बारे में।

Oppo Realme 1

ओप्पो Realme 1 में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में भले ही सिंगल कैमरा लगा है लेकिन इसकी क्वालिटी आपको पसंद आ सकती है। फोन में 6 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन के बेस वैरियंट की कीमत 8,990 रुपए से शुरू होती है।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro

शाओमी रेडमी नोट 5 Pro में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा है। फोन के बैक साइड में एलईडी फ्लैश लगा है, जिससे रात में भी बेहतर क्वालिटी का फोटो मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। फोन से लो लाइट में भी शानदार फोटो क्वालिटी मिलती है। फोन का पोट्रेट मोड आपको काफी पसंद आ सकता है। फोन के 4जीबी रैम वाले फोन की कीमत 14,999 रुपये है।

Asus ZenFone Max Pro M1

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 में 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। फोन में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। बैक कैमरे से आपको स्टेबल क्वालिटी मिलती है। फोन में लगे एलईडी फ्लैश से आप कम रौशनी में भी फोटोग्राफी का मजा ले सकते हैं। बात करें इसके फ्रंट कैमरा की तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर लगा है। फोन की कीमत 10,999 रुपये से शुरू होती है।

Honor 7X

हॉनर 7X में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। यह फोन उन यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है, जो कम रौशनी में भी अच्छी क्वालिटी का फोटो चाहते हैं। फोन के 32 जीबी वैरियंट की कीमत 12,999 रुपये है।

Moto G5S Plus

मोटो G5S Plus में 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा लगा है, जिससे आपको स्टेबल क्वालिटी और ज्यादा डेप्थ मिलता है। फोन के बैक में एलईडी फ्लैश लगा है। फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 5.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। 4जीबी वैरियंट वाले फोन की कीमत 12,990 रुपये है।

यह भी पढ़ें:

IRCTC पर टिकट बुक करने के लिए अब मिनटों में बनाएं अपना eWallet अकाउंट

IRCTC के जरिए अब मिनटों में करें टिकट कैंसिल, यहां लगाएं Refund का पता

IRCTC eWallet में पैसा डालने और बैलेंस चेक करने के लिए अपनाएं ये 4 स्टेप्स 

Posted By: Shridhar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस