नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने प्रोडक्ट लाइनअप को लाइफस्टाइल तक बढ़ा दिया है। इसके तहत कंपनी ने Mi Mens Sports Shoes 2 लॉन्च किए हैं। इन्हें 2,499 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। हालांकि, भारतीय यूजर्स इन शूज को अभी नहीं खरीद पाएंगे। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दी है कि इनकी शिपिंग 15 मार्च से की जाएगी। कंपनी ने इन शूज के बारे में बात करते हुए कहा कि Mi Mens Sports Shoes 2 परफॉर्मेंस और स्टाइल का परफेक्ट बैलेंस है। इसे कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया गया है लेकिन इसे 15 मार्च से ही शिप किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी इन शूज के साथ 500 रुपये का ऑफ दिय जाएगा। यह लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर है।

जानें Mi Mens Sports Shoes 2 के बारे में:

इसे 5 इन 1 Uni-Moulding प्रोसेस से बनाया गया है। इसके तहत 5 अलग-अलग मैटेरियल मौजूद हैं जो शूज को शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिसटेंट बनाते हैं। इसका फिशबोन स्ट्रक्चर व्यक्ति को आराम देने के लिए बनाया गया है। इससे एक्सीडेंट के समय किसी स्प्रेन आने का खतरा नहीं रहता है। Mi Mens Sports Shoes 2 को वॉशेबल मैश फैब्रिक से बनाया गया है जिसके तहत इन्हें धोया जा सकेगा। इसे मशीन में धोया जा सकेगा। Xiaomi ने आगे बताया कि ये शूज अधिकतम ग्रिप को सपोर्ट करता है। इसे तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, डार्क ग्रे और ब्लू में पेश किया गया है।

कंपनी के कैटेगरी और ऑनलाइन सेल के हेड रघू रेड्डी ने कहा, “कंपनी के लिए वर्ष 2019 काफी उत्साह से भरा रहा है। इस वर्ष हमने दो नई कैटेगरी पेश की हैं। हम अपने नए लाइफस्टाइल प्रोडक्ट को पेश कर काफी खुश हैं। Mi Mens Sports Shoes 2 को हमारी क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा। हमें यकीन है कि हमारा Mi Mens Sports Shoes 2 प्रोडक्ट हमारे Mi फैन्स के बीच लोकप्रिय रहने में कामयाब होगा। हमने इस प्रोडक्ट को बेस्ट डिजाइन और सही कीमत में पेश किया है।”

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M सीरीज के साथ मिल रहा जियो डबल डाटा ऑफर 2019, जानें कैसे उठाएं लाभ

Facebook Messenger पर अब यूजर्स कर पाएंगे किसी भी मैसेज को डिलीट, जानें कैसे

16990 रुपये में Oppo K1 भारत में हुआ लॉन्च, 25MP फ्रंट कैमरा समेत ये हैं खासियतें 

Posted By: Shilpa Srivastava