Move to Jagran APP

Vivo V15 पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, Vivo X27 भी किया गया स्पॉट

Vivo V15 Pro की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है इसे आप ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से प्री-बुक कर सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 02:51 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 08:44 AM (IST)
Vivo V15 पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, Vivo X27 भी किया गया स्पॉट
Vivo V15 पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, Vivo X27 भी किया गया स्पॉट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में दुनिया के पहले 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo V15 Pro भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को आप प्री-बुक कर सकते हैं। Vivo ने अपने Vivo V15 को भी लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के भी फीचर्स Vivo V15 Pro की तरह ही दिए गए हैं। फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गय है। साथ ही इस फोन का लुक और डिजाइन भी Vivo V15 Pro की तरह ही है। इस स्मार्टफोन को मलेशिया और थाइलैंड में लॉन्च किया गया है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

Vivo V15 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V15 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो P70 सिस्टम ऑन चिप (एसओसी) प्रोसेसर दिया गया है। फोन 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को आप एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। फोन में डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट और ड्यूल 4G सिम स्लॉट दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें भी 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा फीचर्स दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दिए गए हैं। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन का फिंगरप्रिटं स्कैनर बैक में दिया गया है। फोन को THB 10,999 (लगभग 24,500 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Vivo X27 की तस्वीर हुई लीक

Vivo के एक और स्मार्टफोन Vivo X27 की तस्वीर सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट की गई है। इस स्मार्टफोन में भी Vivo X21 की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo V15 Pro को चीन में रीब्रांड करके Vivo X27 के नाम से लॉन्च किया जा सकत है। Vivo X27 के फीचर्स भी Vivo V15 Pro की तरह ही दिए जा सकते हैं। फोन 32 मेगापिक्सल के पॉप-अप सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। वहीं दो अन्य कैमरे 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दिए जा सकते हैं। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है। अन्य फीचर्स भी Vivo V15 Pro की तरह ही दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy A50 Review: 22000 रुपये से कम कीमत में जानें कैसा है यह फोन

Samsung Galaxy A30 Review: क्या यह बन सकता है आपके लिए बेहतर विकल्प, जानें

Samsung Galaxy M30 रिव्यू: इस वजह से इसे कहा जा सकता है ‘वैल्यू फॉर मनी’ स्मार्टफोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.