Move to Jagran APP

Samsung ने मिड रेंज में पेश किए दो 5G Smartphone, जानिए क्या है इनकी कीमत

सैमसंग ने भारतीय ग्राहकों के लिए दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। दोनों डिवाइस को कंपनी के ए सीरीज के तहत लाया गया है। कंपनी के न्यूली लॉन्च्ड डिवाइस 5जी स्मार्टफोन हैं। कीमत की बात करें तो कंपनी ने दोनों ही स्मार्टफोन को मिड रेंज में पेश किया है।

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiPublished: Mon, 16 Jan 2023 06:04 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 06:06 PM (IST)
Samsung ने मिड रेंज में पेश किए दो 5G Smartphone, जानिए क्या है इनकी कीमत
Samsung launched new 5G Smartphone, Image Courtesy Jagran File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है। लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने ए सीरीज में दो नए 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने ए सीरीज में A14 और A23 को बाजार में उतारा है। कंपनी ने दोनों ही डिवाइस को अपने भारतीय ग्राहकों के लिए पेश किया है।

loksabha election banner

मिड रेंज में लाए गए दोनों ही डिवाइस को सोमवार यानि आज ही लॉन्च किया गया है। आइए दोनों ही स्मार्टफोन के बारे में डीटेल में जानते हैंः

Samsung Galaxy A14 5G Smartphone

सबसे पहले बात सैमसंग के ए सीरीज में लाए गए स्मार्टफोन A14 की करते हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने तीन स्टोरेज वैरिएंट के साथ पेश किया है। बेस मॉडल को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 16,499 रुपये रखी गई है। दूसरा मॉडल 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 18,999 रुपये रखी है। इसी तरह A14 5G Smartphone का तीसरा मॉडल 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 20,999 रुपये रखी है।

ग्राहक A14 5G Smartphone को तीन रंगों डार्क रेड, लाइट ग्रीन और ब्लैक में खरीद सकते हैं। सैमसंग का नया 5जी स्मार्टफोन 6.6 इंच की एचडी डिसप्ले के साथ आता है, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। वहीं स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो यह ट्रिपल लेंस रियर कैमरा सेटअट के साथ आता है। स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी क्लिक करने के लिए 13 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है । स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy A23 5G Smartphone

कंपनी के ए सीरीज में ही पेश दूसरे न्यूली लॉन्च्ड डिवाइस Samsung Galaxy A23 5G की बात करें तो यह दो स्टोरेज वैरिएंट के साथ उतारा गया है। बेस मॉडल 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। जबकि इस स्मार्टफोन का दूसरा वैरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है। Samsung Galaxy A23 5G के बेस मॉडल की कीमत 22,999 रुपये रखी गई है। वहीं दूसरे मॉडल की कीमत 24,999 रखी गई है।

A23 5G Smartphone को ग्राहक तीन रंगों सिल्वर, लाइट ब्लू और ओरेंज में खरीद सकते हैं। सैमसंग का ये 5जी स्मार्टफोन 6.6 इंच की एचडी डिसप्ले के साथ आता है, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो यह क्वाड लेंस रियर कैमरा सेटअट के साथ आता है. स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है । स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन की बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कहां से खरीद सकते हैं सैमसंग के दोनों नए 5G Smartphone

सैमसंग के न्यूली लॉन्च्ड डिवाइस को ग्राहक कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या दूसरे ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर से खरीद सकते हैं। बता दें ग्राहक 20 जनवरी से डिवाइस की खरीददारी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः 

Amazon Sale 2023: इन टॉप स्मार्टफोन ब्रांड्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, कीमत 10000 रुपये से शुरू

iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी! नए सिक्योरिटी अपडेट और एडवांस फीचर्स के साथ आया iOS 16.3


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.