Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Ring Launch: सैमसंग ने लॉन्च की टाइटेनियम से बनी स्मार्ट रिंग, कीमत और फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश

Samsung ने Galaxy Unpacked 2024 में 399 डॉलर की कीमत पर Galaxy Ring लॉन्च की है। सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी रिंग हल्की है। इसे टाईटेनियम से बनाया गया है। इसका वजन 2.3 और 3.0 ग्राम के बीच है जो इसे लंबे समय तक पहनने के लिए आरामदायक बनाता है। उम्मीद है कि ये रिंग एक बार चार्ज करने पर सात दिन तक चलेगी।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Wed, 10 Jul 2024 07:11 PM (IST)
Galaxy Unpacked 2024 में Samsung Galaxy Ring लॉन्च की गई है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। कोरियन टेक दिग्गज Samsung ने Galaxy Unpacked 2024 में Galaxy Ring लॉन्च की है। गैलेक्सी रिंग को एंड्रॉइड 11.0 या इसके बाद के वर्जन और कम से कम 1.5GB मेमोरी वाले सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ जोड़ा जा सकता है। कंपनी ने इसमें Galaxy AI भी दिया है। 

कीमत और बुकिंग डिटेल 

गैलेक्सी रिंग आज से ही (10 जुलाई) चुनिंदा बाजारों में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगी। कंपनी ने इसे 399 डॉलर में लॉन्च किया है। इसे गैलेक्सी Z फोल्ड 6, गैलेक्सी Z फ्लिप 6, नई गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा और बड्स 3 सीरीज के साथ पेश किया गया है। नई सैमसंग गैलेक्सी रिंग को 24/7 हेल्थ मॉनिटरिंग और ट्रैकिंग के लिए डिजाइन किया गया है, जो नींद के दौरान भी उंगली पर आराम से पहने जाने पर पर्सनल डिटेल प्रदान करती है। 

यह भी पढें- Samsung Galaxy Z Fold 6 Launch: 12GB रैम और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का धाकड़ फोल्डेबल फोन, मिलेंगे कई धमाकेदार फीचर्स

डिजाइन और कलर ऑप्शन  

सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी रिंग हल्की है। इसे टाईटेनियम से बनाया गया है। इसका वजन 2.3 और 3.0 ग्राम के बीच है, जो इसे लंबे समय तक पहनने के लिए आरामदायक बनाता है। सैमसंग गैलेक्सी रिंग तीन कलर ऑप्शन- टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम में उपलब्ध होगी। साथ ही इसके साथ एक साइजिंग किट मिलेगी, जो आपको 9 साइज ऑप्शन में से सही फिट खोजने में मदद करेगी।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Galaxy Ring सैमसंग के सेंसर इनोवेशन का उपयोग करते हुए डिटेल्ड स्लीप एनालिसिस, हर्ट रेट अलर्ट और पर्सनलाइज्ड वेलनेस टिप्स देती है। ये रिंग 10 एटीएम वाटर रेजिस्टेंस का दावा करती है, जिससे यह 100 मीटर गहरे पानी में तैरने में सक्षम है। उम्मीद है कि ये रिंग एक बार चार्ज करने पर सात दिन तक चलेगी।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Unpacked 2024 LIVE: खत्म हुआ इंतजार! शुरू होगा सैमसंग का लाइव इवेंट, लॉन्च होंगे Samsung Galaxy Z Fold 6, Galaxy Z Flip 6 के साथ कई प्रोडक्ट