Move to Jagran APP

Realme C2s दमदार बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, कीमत 4,000 रुपये से भी कम

Realme C2s में 4000एमएएच की बैटरी दी गई है और इस कम कीमत में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कई खास फीचर्स की भी सुविधा मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 06:36 PM (IST)
Realme C2s दमदार बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, कीमत 4,000 रुपये से भी कम
Realme C2s दमदार बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, कीमत 4,000 रुपये से भी कम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता Realme ने यूजर्स के बीच एक खास जगह बना ली है और इसकी अंदाजा इसकी सेल रिपोर्ट से लगाया जा सकता है। वहीं अब कंपनी की प्लानिंग इस साल भी यूजर्स के लिए बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स बाजार में उतारने की है। हाल ही में कंपनी ने चीनी मार्केट में अपना पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G लॉन्च किया है और 9 जनवरी को भारतीय बाजार में Realme 5i लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं अब कंपनी ने थाइलैंड में अपना लो-रेंज स्मार्टफोन Realme C2s लॉन्च कर दिया है। फोन में 4,000एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।  

loksabha election banner

Realme C2s को थाईलैंड में 1,290 Baht यानि लगभग 3,060 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस कीमत में 4,000एमएएच बैटरी मिलना यूजर्स के लिए काफी खास होगा। इसके अलावा फोन में और भी कई बेहतरीन फीचर्स को इस्तेमाल किया गया है। यह फोन डायमंड कट रियर पैनल के साथ ब्लैक कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

Realme C2s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

इस स्मार्टफोन में 1560 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.1 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 80.3 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 2.5D कर्व्ड ग्लास मौजूद है। यह फोन MediaTek Helio P22 चिपसेट से लैस है और इसमें 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 128जीबी तक एक्सपेंड भी किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Realme C2s में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स को 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा प्राप्त होगा। फोन में दी गई 4,000एमएएच की बैटरी इसकी मुख्य यूएसबी है और लंबा बैकअप देने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.