नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus ने OnePlus 7 Pro के साथ ही OnePlus 7 को भी भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज और दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। OnePlus 7 को 6GB+128GB और 8GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। 6GB+128GB वेरिएंट मिरर ग्रे कलर ऑप्शन के साथ आता है जिसकी कीमत Rs 37,999 रखी गई है। जबकि, 8GB+128GB वेरिएंट मिरर ग्रे रेड कलर ऑप्शन के साथ आता है। इसकी कीमत Rs 39,999 रखी गई है।

OnePlus 7 के फीचर्स

OnePlus 7 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.41 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 2340X1080 पिक्सल है और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर और एड्रिनो जीपीयू 640 के साथ आता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Oxygen OS पर काम करता है। फोन दो रैम ऑप्शन 6GB और 8GB में आता है।

OnePlus के पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि इसका सेकेंडरी रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के बैक में ड्यूल एलइडी फ्लैश दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फोन में सिक्यूरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें भी OnePlus 7 Pro की तरह ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 

ये भी पढ़ें:

Realme 3 बना भारत में सबसे ज्यादा ऑनलाइन बिकने वाला स्मार्टफोन

Apple ने दिया यूजर्स को झटका, इन iPhones में नहीं मिलेंगे iOS 13 अपडेट

Samsung Galaxy M40 में होगा ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप