नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में विश्वसनीय ब्रांड मानी जानी वाली कंपनी नोकिया ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नया तोहफा पेश किया है। कंपनी ने हाल ही में अपना नया टैबलेट Nokia T21 लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे बीते मंगलवार को पेश किया। आइये इसके बारे में जानते हैं।

यह डिवाइस Nokia T20 के सक्सेसर की तरह लॉन्च हुआ है, जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। इस टैबलेट में आपको 10.36-इंच 2K डिस्प्ले, 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्टऔर 8,200mAh की बैटरी जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें - इको डॉट स्पीकर्स से लेकर फायर टीवी स्टिक, अमेजन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

Nokia T21 टैबलेट के स्पेसिफिकेशंस

Nokia T21 टैबलेट में आपको 10.36 इंच का 2K LCD डिस्प्ले है, जिसमें 5:3 का आस्पेक्ट रेशियो और 360nits तक ब्राइटनेस मिलती है। यह स्टाइलस सपोर्ट - Wacom WGP और Wacom Active ESE 2.0 दोनों के साथ भी आता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें यूनिसोक T612 चिपसेट दिया गया है, जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है। 

Nokia T21 का कैमरा

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 8-मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। इसके रियर कैमरे में ऑटोफोकस सपोर्ट और एक LED फ्लैश है। ऑडियो फीचर्स की बात करें तो Nokia T21 OZO Spatial ऑडियो के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर की सुविधा भी देता है। इस डिवाइस में आपको 8,200mAh की बैटरी के साथ1 8W चार्जर सपोर्ट भी मिलता है। डिवाइस को एक बार चार्ज करने पर 3 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

Nokia T21 की भारत में कीमत

Nokia T21 के वाई-फाई मॉडल की कीमत 17,999 रुपये और वाई-फाई + एलटीई वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। इसे चारकोल ग्रे कलर में पेश किया गया है। इस डिवाइस को आप टैबलेट Nokia.com और अन्य पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर 22 जनवरी, 2023 से खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी नें Nokia.com पर इसकी प्री-बुकिंग 17 जनवरी से ही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -आपके फोन को सुरक्षित रखते हैं स्क्रीन गार्ड, टेम्पर्ड खरीदते समय इन बातों का रखें खास ध्यान

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट