Move to Jagran APP

इको डॉट स्पीकर्स से लेकर फायर टीवी स्टिक, अमेजन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल शुरू हो गई है। इस सेल में आपको कई इलेक्ट्रॉनिक और स्मार्ट गैजेट पर भारी डिस्काउंट दिया है। इन गैजेट की लिस्ट इको डॉट इको शो 5 2nd Gen फायर टीवी स्टीक जैसे कई गैजेट्स शामिल है। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Wed, 18 Jan 2023 03:15 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2023 03:15 PM (IST)
इको डॉट स्पीकर्स से लेकर फायर टीवी स्टिक, अमेजन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा
Amazon great republic day sales offer huge discount on Echo Dot speaker and other

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत के टॉप ई-कॉमर्स साइट में अमेजन का नाम सबसे ऊपर रहने वाली वेबसाइट्स में आता है। यह अपने कस्टमर्स को बेहतरीन ऑफर्स देने के लिए समय-समय पर सेल की घोषणा करता रहता है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने अपनी नई सेल को लाइव कर दिया है, जो 15 जनवरी को शुरू हुई है और 20 जनवरी तक लाइव रहेगी। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं ।

loksabha election banner

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे 2023 सेल

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे 2023 सेल में आपको इको स्पीकर्स, फायर टीवी डिवाइसेस और किंडल ईबुक रीडर सहित कंपनी के प्रोडक्ट एक सीरीज बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहे हैं। डिवाइसों की कीमत में छूट के अलावा आपको SBI बैंक के कस्टमर्स को 10 प्रतिशत तत्काल डिस्काउंट भी मिलेगा। अगर आप इको स्मार्ट स्पीकर, फायर टीवी डिवाइस या किंडल ईबुक रीडर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप सेल का लाभ उठा सकते हैं।

इको डॉट (3rd Gen)

अमेजन आपको इको डॉट स्मार्ट स्पीकर पर 1,000 रुपये की छूट दे रहा है। बता दें कि डिवाइस को आप केवल 3,499 रुपये पर खरीद सकते हैं, जिसकी वास्तविक कीमत 4,499 रुपये है। यह स्मार्ट स्पीकर आपको आपका मनपसंद म्युजिक स्ट्रीम कर सकता है, आपको समाचार पढ़कर सुना सकता है और मौसम की जानकारी भी दे सकता है।

यह भी पढ़ें- आपके फोन को सुरक्षित रखते हैं स्क्रीन गार्ड, टेम्पर्ड खरीदते समय इन बातों का रखें खास ध्यान

यह आपको स्मार्ट लाइट से लेकर स्मार्ट टीवी और यहां जैसे स्मार्ट होम डिवाइस को कंट्रोल करने देता है। आप इसे अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान अन्य कनेक्टेड होम अपलायंसेस जैसे स्मार्ट बल्ब और स्मार्ट प्लग के साथ कॉम्बो ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।

फायर टीवी स्टिक 4K मैक्स

हाई-एंड फायर टीवी स्टिक 4K मैक्स को आप अमेजन पर 4,699 की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह अमेजन स्ट्रीमिंग डिवाइस HDMI पोर्ट के साथ किसी भी टीवी से जोड़ा जा सकता है। इसमें आपको कुछ स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए डेडिकेटेड बटन के साथ स्मार्ट एलेक्सा रिमोट भी मिलता है।

इको शो 5 2nd Gen

अमेजन अपने इको शो 5 स्मार्ट स्पीकर पर भी डिस्काउंट दे रहा है। इस डिवाइस में एक इंटरैक्टिव डिस्प्ले है और यह आपको वीडियो स्ट्रीम करने और मौसम की जांच करने देता है। फिलहाल इस स्पीकर को 5,499 में लिस्ट किया गया है। इस स्मार्ट स्पीकर में 5.5 इंच की स्क्रीन और इनबिल्ट एलेक्सा सपोर्ट भी मिलता है। ये स्मार्ट स्पीकर में आपको एक बिल्ट-इन कैमरा भी मिलता है, जो आपके घर की दूर से निगरानी करने में मदद करता है।

Kindle PaperWhite 4G LTE

किंडल पेपरव्हाइट 4G LTE 10th जेनरेशन को आप अमेजन पर केवल 14,599 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। यह 6 इंच के 300ppi ग्लेयर-फ्री डिस्प्ले के साथ आता है। यह 32GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है जिससे यूजर हजारों डिजिटल बुक को स्टोर कर सकते हैं। यह वाटरप्रूफ है और इसमें बिल्ट-इन एडजस्टेबल लाइट है।

यह भी पढ़ें- वॉट्सऐप पर ही अपनी भाषा में ट्रांसलेट कर सकते हैं मैसेज, फॉलो करें ये स्टेप, हो जाएगा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.