नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने अपने भारतीय मार्केट में इस साल मार्च में अपना फोल्डेबल फोन Motorola Razr लॉन्च किया था। जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक्सक्लूसिव उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को भारत में सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। वहीं अब कंपनी ने इस फोल्डेबल फोन को गोल्ड कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध करा दिया है और इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है। साथ ही Flipkart पर भी नया कलर वेरिएंट में लिस्ट कर दिया गया है। 

Motorola Razr की कीमत और ऑफर्स

Motorola Razr को भारत में 1,24,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह फोल्डेबल फोन ब्लैक और गोल्ड दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है और यूजर्स इसे Flipkart से खरीद सकते हैं। फोन के साथ यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Motorola Razr के नए वेरिएंट पर 10,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है लेकिन इसका लाभ Citibank कार्ड पर ही उठाया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। (इसे भी पढ़ें: Moto Razr First Impressions: दिलाएगा कॉलेज के दिनों की याद, जानें क्या है खास)

Motorola Razr के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Motorola Razr एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और कंपनी का दावा है कि इसे जल्द ही एंड्राइड 11 अपडेट प्राप्त होगा। फोन में 6.2 इंच का फ्लैक्सिबल OLED एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 876 x 2142 पिक्सल है। जबकि फोन में 2.7 इंच का सेकेंडरी स्क्रीन दी गई है। फोन की सेकेंडरी स्क्रीन पर यूजर्स मैसेज और नोटिफिकेशन्स देख सकते हैं। साथ ही सेकेंडरी स्क्रीन पर ही म्यूजिक को भी कंट्रोल किया जा सकता है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है।

Motorola Razr में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोन में 16MP का मेन कैमरा दिया गया है। जिसे यूजर्स रियर कैमरे के अलावा फोन को फोल्ड करके सेल्फी कैमरे के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए 2,510mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस