नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Infinix S5 लॉन्च कर दिया है। जिसे लेकर पिछले काफी से लीक्स और टीजर सामने आ रहे थे। बजट रेंज में लॉन्च किए इस स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। भारत में ये फोन एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 21 अक्टूबर से सेल​ के लिए उपलब्ध होगा, जिसके बारे में Flipkart पर पहले ही खुलासा किया जा चुका है और लॉन्च से पहले इस फोन को यहां लिस्ट भी कर दिया गया था। Infinix S5 की कीमत 8,999 रुपये है और ये तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। जिसमें Quetzal Cyan, Nebula Black और Violet कलर शामिल हैं। 

Infinix S5 को यूजर्स Flipkart से कई खास ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। वहीं Flipkart Axis Bank के क्रेडिट पर भी 5% का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा आप Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% का एक्स्ट्रा ऑफ प्राप्त कर सकते हैं। फोन पर नो कोस्ट ईएमआई का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Infinix S5 के फीचर्स

Infinix S5 में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें खास फीचर के तौर पर पंच-होल कैमरा डिजाइन और 90.5 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मौजूद है। फोन के बैक पैनल में फिंग​रप्रिंट स्कैनर और वर्टिकल साइज में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का सुपर मेक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32 मेगापि​क्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा Helio P22 चिपसेट पर पेश किए गए इस फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। Android 9 Pie आधारित इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस