Move to Jagran APP

HMD 105 और HMD 110 फीचर फोन भारत में लॉन्च, यूपीआई और बड़ी बैटरी से हैं लैस

HMD 105 और HMD 110 दोनों फोन बिल्ट-इन UPI ​​एप्लीकेशन से लैस हैं जिससे यूजर्स बिना इंटरनेट एक्सेस के सुरक्षित और आसानी से UPI ट्रांजैक्शन कर सकते हैं। इसके अलावा HMD 105 और HMD 110 दोनों फोन में एडवांस मल्टीमीडिया फीचर्स वॉयस असिस्टेंस और बड़ी डिस्प्ले की सुविधा है जो इमर्सिव क्लैरिटी और बेहतर विजिबिलिटी प्रदान करती हैं। इसके अलावा फोन एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Tue, 11 Jun 2024 03:27 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 03:27 PM (IST)
HMD 105 और HMD 110 फोन भारत में लॉन्च हुए हैं।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। नोकिया के मालिकाना हक वाली HMD नोकिया के फीचर फोन सेगमेंट को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। यही कारण हैं कि एचएमडी मार्केट में कई फीचर फोन पेश कर रही है। हाल ही में HMD 105 और HMD 110 नाम से दो नए फोन भारत में लॉन्च किए गए हैं।

दोनों ही फोन यूपीआई जैसे खास फीचर्स के साथ आए हैं। इसके अलावा इनमें मल्टीमीडिया फीचर्स भी सस्ती कीमत में मिलते हैं। आइए इनकी कीमत और स्पेक्स के बारे में जानते हैं।

UPI ट्रांजैक्शन की सुविधा

HMD 105 और HMD 110 दोनों फोन बिल्ट-इन UPI ​​एप्लीकेशन से लैस हैं, जिससे लोग बिना इंटरनेट एक्सेस के सुरक्षित और आसानी से UPI ट्रांजैक्शन कर सकते हैं। इसके अलावा HMD 105 और HMD 110 दोनों फोन में एडवांस मल्टीमीडिया फीचर्स, वॉयस असिस्टेंस और बड़ी डिस्प्ले की सुविधा है, जो इमर्सिव क्लैरिटी और बेहतर विजिबिलिटी प्रदान करती हैं। इसके अलावा फोन एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आते हैं.

भारत में लॉन्च हुए सस्ते फीचर फोन

HMD 105 की कीमत भारत में 999 रुपये है और यह ब्लैक, पर्पल और ब्लू कलर में उपलब्ध है। वहीं, HMD 110 ब्लैक और ग्रीन कलर में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 1199 रुपये है। दोनों डिवाइस सभी रिटेल स्टोर, ई-कॉम साइट्स और HMD वेबसाइट से खरीदे जा सकेंगे।

स्पेसिफिकेशन

कैरी करने के लिहाज फोन यूजर्स को परेशान नहीं करने वाले हैं। फोन चिकने कर्व्स और मॉडर्न लुक के साथ आते हैं। कंपनी ने कहा कि इन्हें पकड़ना और अपनी जेब में रखना आसान है। इनमें फोन टॉकर, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, एमपी3 प्लेयर और एफएम रेडियो जैसी कई शानदार फीचर्स हैं।

HMD 105 में डुअल LED फ्लैश है, और HMD 110 में रियर कैमरा भी है। 1000mAh की बड़ी बैटरी के साथ ये फोन स्टैंडबाय पर 18 दिनों तक चल सकते हैं साथ ही ये टाइपिंग के लिए 9 स्थानीय भाषाओं और पढ़ने के लिए 23 भाषाओं का सपोर्ट करते हैं।

ये भी पढ़ें- Oppo ला रहा वॉटरप्रूफ फोन! कंपनी का दावा पानी में भी खराब नहीं होगा Smartphone


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.