नई दिल्ली, टेक डेस्क। इंडियन ऑडियो और वियरबेल ब्रांड Crossbeats की तरफ से लेटेस्ट ANC ट्रू वायरलेस EPIC को भारत में लॉन्च कर दिया गाय है। यह एक यूनीक कर्व्ड डिजाइन में आता है। साथ ही इयरबड्स को एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ पेश किया गया है। इसमें Hybrid ANC टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। ANC ट्रू वायरलेस EPIC इयरबड्स को तीन न्वाइज कैंसिलेशन मोड्स के साथ पेश किया गया है। Crossbeats ने EPIC इयरबड्स को इंट्रोडक्टरी प्राइस पर 4,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह एक्सक्लूसिव Crossbeats वेबसाइट पर उपलब्ध है। साथ ही इसे Amazon और अन्य मार्केटप्लेस से भी खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स 

Crossbeats के ANC ट्रू वायरलेस इयरबड्स EPIC इसे इस्टैंट ऑटो ऑन टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। मतलब यूजर्स जैसे ही इयरबड्स को केस से बाहर निकालेंगे, तो इयरबड्स अपने आप डिवाइस से  कनेक्ट हो जाएगा। ANC इयरबड्स में 6 माइक्रोफोन्स दिये गये हैं। जिससे बिल्कुल क्लियर वॉइस मिलेगी। साथ ही इसे इन्हैंस 13 mm ड्राइवर सपोर्ट दिया गया है। Crossbeats EPIC में टच इनेबल्ड स्टेम कंट्रोल दिया गया है। जिससे स्मार्टफोन से हर वक्त कॉल रिसीव करने से छुटकारा मिल जाएगा। Crossbeats EPIC इयरबड्स में पावरफुल बैटरी के साथ 24 घंटो का प्लेटाइम मिलेगा। इयरबड्स फास्ट C टाइप चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। यह सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन उलब्ध हैं।

हाल ही में Crossbeats की तरफ से नई Ignite S3 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया गया है। यह स्क्वॉयर डायल के साथ आती है। इसमें 1.7 इंच की डिस्प्ले है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलता है यानी आप इस स्मार्टवॉच से बात भी कर सकते हैं। इसके अलावा स्ट्रेस मॉनिटरिंग और 24x7 हर्ट रेट मॉनिटर के साथ बल्ड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए SPO2 सेंसर भी मिलता है। इस वॉच में ब्लड प्रेशर ट्रैकर भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें - 

TFT एलसीडी स्क्रीन और 90 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ Realme Band 2 हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत

20 सितंबर को जारी होगा Apple का लेटेस्ट iOS 15, जानें आपका मॉडल लिस्ट में है या नहीं

Edited By: Saurabh Verma