नई दिल्ली (टेक डेस्क)। पेमेंट ऐप फोनपे ने BSES राजधानी पावर लिमिटेड और BSES यमुना पावर लिमिटेड के साथ साझेदारी की है। इसके तहत यूजर्स को बिजली बिल का भुगतान करने पर 174 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इस साझेदारी का उद्देश्य कैश और चेक से पेमेंट करने वाले यूजर्स को डिजिटल भुगतान करने के लिए प्रेरित करना है।

कैसे उठाएं कैशबैक का फायदा:

  • आपको बता दें कि यह ऑफर केवल सितंबर महीने के लिए मान्य है।
  • इसके लिए यूजर्स को अपने फोन में फोनपे ऐप डाउनलोड करनी होगी।
  • इसके बाद ऐप को ओपन कर होम पेज पर जाएं और बिजली के आइकन पर क्लिक करें।
  • अब आपको बिजली प्रोवाइडर्स की एक लिस्ट दिखाई देगी जिसमें आपको BSES राजधानी पावर लिमिटेड और BSES यमुना पावर लिमिटेड में से किसी एक का चुनाव करना होगा।
  • इसके बाद आपको अपना अकाउंट की जानकारी दर्ज करनी होगी। अब आपका बिल स्क्रीन पर आ जाएगा।
  • इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए न्यूनतम भुगतान राशि 300 रुपये है। बिल का भुगतान करने के लिए फोनपे का चुनाव करें और पेमेंट कर दें।

फोनपे के रणनीति और योजना प्रमुख कार्तिक रघुपति ने कहा, “हमें BSES के साथ साझेदारी कर काफी उत्साह हो रहा है। फोनपे लगातार डिजिटल भुगतान को सरल बनाने पर काम कर रहा है। इस साझेदारी से ग्राहक अपने बिजली बिल का भुगतान डिजिटली करने के लिए प्रोत्साहित होंगे।” इसके अलावा BSES के प्रवक्ता ने कहा, “डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए फोनपे तत्पर है। हम अपने साझेदारों के साथ नियमित रूप से ऐसी पहल को लॉन्च करने के लिए प्रयास करते रहते हैं, जिनसे हमारे सम्मानित ग्राहक बेहतर लाभ प्राप्त कर सके।”

यह भी पढ़ें:

इस नई तकनीक से घने कोहरे में दिखेगा साफ, सरपट दौड़ा सकेंगे गाड़ियां

एयरटेल 100 रुपये से कम के सिंगल रिचार्ज में दे रहा टॉकटाइम, टैरिफ और डाटा बेनिफिट्स

LG Q Stylus Plus बड़े डिस्पले और गैलेक्सी नोट वाले फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें कीमत

 

Posted By: Shilpa Srivastava