Move to Jagran APP

Apple Music Android: एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध हुआ एपल का ये खास ऐप, सिर्फ इन स्मार्टफोन को करेगा सपोर्ट

Apple Music App for Android Phone Google Play अगर आप म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। Apple Music Classical ऐप अब एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गया है। आप इसे गूगल प्ले स्टोर से ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। (फाइल फोटो-Apple)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Wed, 31 May 2023 02:23 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 03:09 PM (IST)
Apple Music Android: एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध हुआ एपल का ये खास ऐप, सिर्फ इन स्मार्टफोन को करेगा सपोर्ट
Apple Music Classical is now available on Google Play Store for download

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एंड्रॉइड यूजर्स हैं और एपल म्यूजिक का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Apple Music Classical अब एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। ऐप एंड्रॉइड यूजर्स को क्लासिकल म्यूजिक का आनंद लेने की अनुमति देगा।

prime article banner

ऐप Apple Music सर्विस का विस्तार है और Apple Music या Apple One सब्सक्रिप्शन के साथ काम करता है। कंपनी ने एपल म्यूजिक क्लासिकल के एंड्रॉयड एप को भी गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कर दिया है। आप इसे गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। आइए इसके बारे में और डिटेल से जानते हैं।

क्या है Apple का Music Classical ऐप?

एपल म्यूज़िक क्लासिकल ऐप अपने यूजर्स को 5 मिलियन से अधिक ट्रैक्स से क्यूरेटेड प्लेलिस्ट और एक्सक्लूसिव एल्बम पेश करेगा। यह संगीतकार की जीवनी, कई प्रमुख कार्यों के लिए डीप-डाइव गाइड और दूसरों के बीच सहज ब्राउजिंग की सुविधा भी देगा। आपको बता दें कि ऐप पर अभी 5 मिलियन से अधिक ट्रैक उपलब्ध हैं। इसके साथ ही ऐप में 20,000 से अधिक कम्पोजर, 115,000 से अधिक यूनिक काम और 350,000 से अधिक मूवमेंट हैं।

Apple Music Classical में मिलेंगे ये खास फीचर

यूजर "संगीतकार, काम, कंडक्टर, या यहां तक ​​कि कैटलॉग संख्या द्वारा ट्रैक खोज सकते हैं, और तुरंत स्पेशल रिकॉर्डिंग ढूंढ सकते हैं। ऐप में म्यूजिक की अधिकतम ऑडियो क्वालिटी 192 kHz/24-बिट Hi-Res है। Apple Music Classical म्यूजिक ऐप Android 9 या उसके बाद के वर्जन वाले फोन पर चलता है। एप को चीन, जापान, कोरिया, रूस और ताइवान को छोड़कर पुरे दुनिया भर में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

My Photo Stream ऐप को बंद करेगा एपल

अगर आप एक आईफोन यूजर हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। एपल अपना पॉपुलर फोटो ऐप माई फोटो स्ट्रीम को 26 जुलाई 2023 से बंद करने वाला है। माई फोटो स्ट्रीम फिलहाल एक्सेस करने के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने यूजर्स को ईमेल भेजकर सूचित किया है कि यह सुविधा अगले दो महीनों में बंद हो जाएगी। Apple सपोर्ट टीम द्वारा यूजर्स को ईमेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.