Move to Jagran APP

जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF जवान को लगाया थप्पड़, FIR के बाद हुई गिरफ्तारी

जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच को लेकर हुए विवाद के दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में स्पाइसजेट के एक कर्मचारी को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। यह घटना तब घटी जब स्पाइसजेट की फूड सुपरवाइजर अनुराधा रानी वाहन गेट से एयरपोर्ट में प्रवेश कर रही थीं तभी सहायक उपनिरीक्षक गिरिराज प्रसाद ने उन्हें रोक दिया।

By Agency Edited By: Babli Kumari Thu, 11 Jul 2024 09:22 PM (IST)
जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF जवान को लगाया थप्पड़, FIR के बाद हुई गिरफ्तारी
स्पाइस जेट की क्रू मेंबर ने सीआईएसएफ को मारा थप्पड़ (फोटो-X)

एएनआई, जयपुर। जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jaipur International Airport) पर तब तमाशा मच गया जब एक सीआईएसएफ जवान पर एक स्पाइसजेट एयरलाइंस (Spicejet Airlines) की महिला कर्मचारी ने हाथ उठा दिया।

इस घटना पर सीआईएसएफ के जवान का कहना है कि बिना तलाशी के जबरदस्ती व्हीकल गेट से अंदर जाने की जिद पर मना करने पर एयरलाइन की महिला स्टाफ भड़क गई। इसके बाद उसने तेजी में आकर सीआईएसएफ गिरिराज प्रसाद पर हाथ उठा दिया।

महिला एयरलाइंस क्रू मेंबर की हुई गिरफ्तारी

सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "स्पाइसजेट की एक महिला कर्मचारी को जयपुर हवाई अड्डे पर एयरलाइन क्रू के लिए पास के प्रवेश द्वार पर अनिवार्य जांच से गुजरने के लिए कहा गया था, लेकिन उस समय कोई भी महिला सीआईएसएफ कर्मी उपलब्ध नहीं थी। महिला कर्मचारी भड़क गई और उसने ड्यूटी पर मौजूद सीआईएसएफ कर्मी को थप्पड़ मार दिया। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।"

यह भी पढ़ें- 'बंदर बहुत हो गए हैं, कुत्ते पागल हो गए पकड़वाने हैं', जयपुर नगर निगम ने शिकायत पोर्टल पर दिए दिलचस्प ऑप्शन; पढ़कर नहीं रुकेगी आपकी हंसी