Move to Jagran APP

Rajasthan: अजमेर में दो बेटियों की हत्या कर पत्नी व खुद को किया घायल

Rajasthan अजमेर जिले में बुधवार को झगड़े के बाद 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों की चाकू मारकर हत्या कर दी और खुद को और अपनी पत्नी को घायल कर लिया। पुलिस ने बताया कि युवक और उनकी पत्नी की हालत स्थिर है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 05:01 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 08:23 PM (IST)
अजमेर में दो बेटियों की हत्या कर पत्नी व खुद को किया घायल। फाइल फोटो

अजमेर संवाद सूत्र। बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक व्यक्ति ने अपनी मासूम बेटियों की हत्या कर दी व पत्नी पर बेरहमी से हमला कर घायल कर दिया और खुद भी जान देने की कोशिश की। अजीत चीता ने आठ साल पहले लव मैरिज की थी। घायल पत्नी को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी की जंग लड़ रही है। अजमेर जिले के ब्यावर उपखंड के हाइवे स्थित खरवा गांव में पिता अजीत चीता ही अपने मासूम बच्चों व पत्नी पर हाथ में चाकू लेकर टूट पड़ा। अब अजीत व उसकी पत्नी ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती गंभीर अवस्था में भर्ती है। पत्नी कुछ दिन से बीमार थी। इस कारण उसे ही घर के सारे काम करना पड़ते थे। बेरोजगारी से पहले ही वह तनाव में था और से घर की इतनी जिम्मेदारियों से वह परेशान हो गया था।

loksabha election banner

ब्यावर सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि भवानीपुरा रोड कॉलोनी निवासी अजीत चीता ने बुधवार दोपहर करीब 12 बजे पत्नी 27 वर्षीय कविता के गले व हाथ में चाकू के वार किए। जब वह चिल्लाई तो सात साल की मासूम बेटी अन्नू व पांच साल की एंजल भी पास आ गई। गुस्साए अजीत ने उन दोनों पर भी चाकू के वार कर दिए। इसके बाद खुद के गले व हाथ पर भी चाकू के वार कर दिए। शोर-शराबे की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देखा तो मौके पर खून फैला हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जख्मी अजीत चीता ने पुलिस को बताया कि वह बेरोजगार था और आर्थिक संकट से जूझ रहा था। ऐसे में उसकी पत्नी कविता की तबीयत खराब रहती थी। उसका कुछ दिन पहले ही बच्चे दानी का ऑपरेशन हुआ था। घर का सारा काम भी उसे ही करना पड़ रहा था। वो बहुत परेशान हो गया और काफी दिनों से तनाव में चल रहा था। वह चाहता था कि सभी को मार कर खुद भी आत्महत्या कर ले, इसलिए वारदात को अंजाम दे दिया।

इधर, खरवा बुधवार को सुर्खियों में रहा। सुबह डबल मर्डर की घटना से पुलिस अभी पूरी तरह उभर नहीं पाई थी कि एचएच आठ पर ही भारत पेट्रोल पंप के पास एक खाई में एक महिला का जला हुआ शव मिला। सदर पुलिस सी आई सुरेन्द्र सिंह जोधा और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद किया। पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.