Move to Jagran APP

करणी सेना के अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, बोले- मैं डरने वाला नहीं हूं

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत को जान से मारने की धमकी मिली है। जयपुर में आयोजित महाराणा प्रताप जयंती समारोह के दौरान शेखावत के बाद धमकी भरा फोन आया। इसके बाद शेखावत ने पुलिस को सूचना दी। फोन करने वाले ने एक सप्ताह में उनकी हत्या करने की धमकी दी है। राजपूत समाज ने शेखावत को सुरक्षा दिए जाने की मांग की है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Mon, 10 Jun 2024 01:48 PM (IST)
करणी सेना के अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, बोले- मैं डरने वाला नहीं हूं
करणी सेना के अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद अब राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत को जान से मारने की धमकी मिली है।

जयपुर में आयोजित महाराणा प्रताप जयंती समारोह के दौरान शेखावत के बाद धमकी भरा फोन आया। इसके बाद शेखावत ने पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के अनुसार शेखावत के पास पाकिस्तानी नंबर से काल आया था। फोन करने वाले ने एक सप्ताह में उनकी हत्या करने की धमकी दी है। धमकी देने वाले ने शेखावत से कहा, बहुत जल्द तेरा भी गोगामेड़ी जैसा हाल करेंगे। शेखावत ने इस बात का अंदेशा जताया कि कोई उनका पीछा कर रहा है।

पुलिस शेखावत को फोन करने वाले के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। इस बीच राजपूत समाज ने शेखावत को सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। शेखावत ने कहा,गोगामेड़ी की हत्या के बाद वे लगातार न्याय की आवाज उठा रहे हैं। इस कारण उनकी आवाज को दबाने के लिए यह धमकी दी गई है। मैं धमकी से डरने वाला नहीं हूं।

यह भी पढ़ें- Rajasthan: तीन लाख से अधिक वोटों से जीता चुनाव तो पीएम मोदी ने दिया ये तोहफा, भागीरथ चौधरी बोले- ये पीएम का उपकार है

यह भी पढ़ें- PM Modi Oath Ceremony: पड़ोसी देशों के शीर्ष सात नेता शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल, जानिए कौन हैं विदेशी मेहमान