Move to Jagran APP

Jodhpur Lawyer Murder: जोधपुर में बदमाशों का दिनदहाड़े तांडव, सरेराह वकील को चाकू से गोदा, सिर पत्थर से कुचला

Jodhpur Advocate Murder राजस्थान के जोधपुर शहर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिनदहाड़े एक वकील की आपसी रंजिश के चलते कुछ बदमाशों ने बीच सड़क पर उनकी हत्या कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Sun, 19 Feb 2023 01:50 PM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2023 02:40 PM (IST)
Jodhpur Lawyer Murder: जोधपुर में बदमाशों का दिनदहाड़े तांडव, सरेराह वकील को चाकू से गोदा, सिर पत्थर से कुचला
जोधपुर में बदमाशों का दिनदहाड़े तांडव सरेराह वकील को चाकू से गोदा

जयपुर, एजेंसी। राजस्थान के जोधपुर शहर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिनदहाड़े एक वकील की आपसी रंजिश के चलते कुछ बदमाशों ने बीच सड़क पर उनकी हत्या कर दी।

loksabha election banner

वकील को कॉल कर घर से बुलाया था बाहर

जानकारी के अनुसार दो युवकों ने पहले वकील को कॉल करके उनके घर से उन्हें बाहर बुलाया और बीच सड़क पर बाइक से घेर कर चाकू से लगातार हमला करने लगे। घटना के बाद आरोपियों ने वकील का सिर पत्थरों से कुचल दिया जिसके कारण वकील जुगराज चौहान की मौके पर ही मौत हो गई।

इतनी बर्बरता और खौफनाक तरीके से की गई इस हत्या का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वकील को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल पुलिस ने वारदात में शामिल दोनों आरोपियों अनिल और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता की बेटी पूर्णिमा ने बताया कि दो युवकों ने पहले उन्हें घर से बाहर बुलाया, फिर बाइक पर सवार होने के दौरान घेर लिया और चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने पत्थरों से उनका सिर कुचल दिया।

एक्सीडेंट में हुई थी बेटे की मौत

बता दें कि जुगराज के बेटे की 3 साल पहले एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी जिसमें अनिल और मुकेश नामजद आरोपी हैं। बताया जा रहा है कि किसी प्लॉट को लेकर भी आरोपियों का वकील से विवाद चल रहा था। वहीं वकील पिछले 3 साल से अपने बेटे की मौत का केस लड़ रहा था।

यह भी पढ़ें- सत्ता विरोधी लहर से जूझ रहे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता, आसान नहीं है तीसरी बार विधायक बनने की राह

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: सिंचाई के पानी की कमी से जूझता मध्य प्रदेश, बन सकता है प्रमुख चुनावा मुद्दा!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.