Move to Jagran APP

रूह कंपा देगी यह खबर! तरनतारन में महिला को किया अर्धनग्न, बाल घसीटकर गली में घुमाया और फिर...

Punjab Crime News तरनतारन में बेटी के प्रेम विवाह से नाराज परिवार ने सुसराल में घुसकर पहले घरवालों से मारपीट की। आरोपितों ने बेटी की सास को बालों से पकड़ अर्धनग्न कर गली में घुमाया और उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में युवती की मां और दो भाइयों समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 05 Apr 2024 09:03 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 09:03 PM (IST)
बेटी के प्रेम विवाह से नाराज स्वजन ने उसकी सास को अर्धनग्न कर गली में घुमाया (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, तरनतारन। पंजाब के तरनतारन में बेटी के प्रेम विवाह करने से नाराज स्वजन ने गुरुवार को उसके ससुराल पहुंच घर में घुसकर बेटी और उसकी सास के साथ मारपीट की। इस दौरान आरोपितों ने बेटी की सास को बालों से पकड़ अर्धनग्न कर गली में घुमाया और उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज

पुलिस ने इस मामले में युवती की मां और दो भाइयों समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। खेमकरण के गांव वल्टोहा में एक ही मोहल्ले में रहते 19 वर्षीय युवक और युवती ने प्रेम विवाह कर लिया। इससे नाराज युवती की मां, दोनों भाई व दो अज्ञात लोग गुरुवार को युवक के घर में जबरन दाखिल हो गए। इस दौरान घर में उनकी बेटी और उसकी सास ही मौजूद थीं। आरोपितों ने घर में घुसते ही दोनों से मारपीट शुरू कर दी।

अर्धनग्न हालत में गली में घुमाया

सास ने जब बहू को बचाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उनके कपड़े फाड़ दिए और बालों से पकड़कर अर्धनग्न हालत में ही गली में ले आए। गली में उनका वीडियो बनाया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित महिला को अमृतसर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

यह भी पढ़ें: Baba Tarsem Singh Murder: अपराध के 12 साल... बीजेपी नेता को भी बनाया था शिकार, यहां पढ़िए सरबजीत की क्राइम कुंडली

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही सब डिवीजन भिखीविंड के डीएसपी प्रीत इंदर सिंह को मौके पर पहुंचे। थाना वल्टोहा के एएसआइ परमजीत सिंह ने पीड़ित महिला के बयान पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस आरोपितों को जानबूझकर गिरफ्तार नहीं कर रही है और उनके परिवार का मजाक उड़ाया जा रहा है। अमृतसर के निजी अस्पताल में दाखिल युवक की मां ने आरोप लगाया कि उसके बेटे और बहू को अब भी जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें: Tarn Taran News: नहाते समय प्राइवेट पार्ट में लगाया नशे का इंजेक्शन, फिर जो हुआ... उसे देखकर परिजनों के उड़ गए होश

बेटा और बहू इंसाफ के लिए पुलिस स्टेशन जाते हैं तो उनका मजाक उड़ाया जाता है। पीड़ित महिला ने इस मामले में डायरेक्टर जरनल आफ पुलिस से दखल देने की मांग की है। इस संबंध में डीएसपी प्रीतइंद्र सिंह का कहना है कि दो दिन से आरोपितों को पकड़ने के लिए छापामारी जारी है।

आरोपितों की तलाश जारी

आरोपित दो दिन से घर से फरार हैं। मोबाइल लोकेशन के माध्यम से आरोपितों को ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तरनतारन के एसएसपी अश्वनी कपूर कहते हैं कि एसपी अजयराज सिंह की अगुआई में जांच टीम का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.