Move to Jagran APP

तरनतारन में अड्डा झबाल के सरपंच पर जानलेवा हमला, सोनू चीमा पर बदमाशों ने बरसाई गोली; हालत गंभीर

Tarntaran News तरनतारन के अड्डा झबाल के सरपंच अवन कुमार सोनू चीमा पर कुछ लोगो ने हमला किया। कटिंग करवाते समय सोनू चीमा पर पिस्टल से गोलियां चलाई गई। दो गोलियां लगने से सोनू चीमा गंभीर घायल हो गए हैं। अवन कुमार सोनू चीमा करीब 35 वर्ष से सियासत में है। किसी भी सरकार में उनकी इलाके में तूती बोलती है।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Published: Sun, 14 Jan 2024 10:14 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2024 10:14 AM (IST)
तरनतारन में अड्डा झबाल के सरपंच पर जानलेवा हमला, सोनू चीमा पर बदमाशों ने बरसाई गोली

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन। Tarantaran Crime News: तरनतारन के अड्डा झबाल के सरपंच अवन कुमार सोनू चीमा पर कुछ लोगो ने हमला किया। कटिंग करवाते समय सोनू चीमा पर पिस्टल से गोलियां चलाई गई। दो गोलियां लगने से सोनू चीमा गंभीर घायल हो गए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अवन कुमार सोनू चीमा करीब 35 वर्ष से सियासत में है। किसी भी सरकार में उनकी इलाके में तूती बोलती है।

loksabha election banner

सालों से सरपंच हैं चीमा

चीमा के भाई जिला परिषद के सदस्य है और सोनू खुद वर्षो से सरपंच है।2022 के चुनाव में वह कांग्रेस की टिकट के दावेदार थे। विस हल्का तरन तारन में पूर्व विधायक हरमीत सिंह संधू, पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रणीके, आदेश प्रताप सिंह केरो के साथ उनके सियासी संबंध रहे हैं।

बदमाशों ने चलाई गोलियां

सोनू चीमा आज सुबह अपने घर से पुलिस थाने से करीब एक किलोमीटर दूर हेयर ड्रेसर की दुकान पर कटिंग करवाने गए। जहां पर कुछ लोगों ने उन पर गोलियां चलाई। डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जा रहे हैं। आरोपित कौन थे पता लगाया जा रहा है।

लूटरों ने 9500 रुपये की नकदी छीनी

तरनतारन के भिखीविंड कस्बे में चोरी, लूटपाट और स्नेचिंग की वारदातें दिन-प्रतिदिन बढ़ने से लोगों में दहशत का माहौल है। ऐसा लगता है कि जैसे चोरों और लुटेरों को कोई खौफ न हो। गांव सूरविंड के जीएस पेट्रोल पंप पर रात करीब आठ बजे आए तीन पिस्तौलधारी लुटेरों ने कर्मी से 9500 रुपये की नकदी छीन ली और फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- गुरु नानकपुरा रेलवे क्रॉसिंग पर बनेगा बोस्ट्रिंग ब्रिज, लोगों को जाम से मिलेगी राहत; 45-80 करोड़ आएगी लागत

पुलिस ने कहा-छोटा मामला, तूल देने की जरुरत नहीं

पेट्रोल पंप मालिक गुरबाज सिंह ने थाना कच्चा-पक्का पुलिस की सूचित किया तो घटना के डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने मीडिया को ये कहते कवरेज करने से रोका कि मामला छोटा सा है, इसे तूल देने की कोई जरूरत नहीं।

यह भी पढ़ें- हरियाणा-पंजाब में घनी धुंध ले रही जानें, कोहरे की वजह से तालाब में गिरा ASI; पानी में डूबने से हुई मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.