Move to Jagran APP

गार्ड को हो गया नर्सिंग छात्रा से एकतरफा प्यार, फिर उसने उठा दिया एेसा कदम

नर्सिंग कालेज में गार्ड ने एकतरफा प्यार में नर्सिंग छात्रा पर फायरिंग कर दी। हालांकि फायरिंग में छात्रा बाल-बाल बची। इसके बाद उसने खुद पर भी गोली चलाई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 07 Apr 2018 08:39 AM (IST)Updated: Sun, 08 Apr 2018 05:04 PM (IST)
गार्ड को हो गया नर्सिंग छात्रा से एकतरफा प्यार, फिर उसने उठा दिया एेसा कदम
गार्ड को हो गया नर्सिंग छात्रा से एकतरफा प्यार, फिर उसने उठा दिया एेसा कदम

जेएनएन, समाना (पटियाला)। नर्सिंग कालेज में गार्ड की नौकरी करने वाले युवक को कालेज की छात्रा से एकतरफा प्यार हो गया। छात्रा ने उसको ज्यादा लिफ्ट नहीं दी तो उसने उसे गोली से उड़ाने की योजना बना दी। गत दिवस छात्रा जब रात को हॉस्टल में आई तो उसने उसे गोली मारने का प्रयास किया, लेकिन वह बाल-बाल बच गई। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारी। गोली उसके पैर में लगी, जबकि उसका छर्रा छात्रा को लगा। दोनों को राजिंदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि कॉलेज में अखंड पाठ रखा गया था और शुक्रवार को भोग डाला गया था। इसके बाद सभी अपने कामों में लग गए। रात 11 बजे गेट पर तैनात रहने वाला गार्ड अपनी 12 बोर की बंदूक वार्डन के कमरे के पास रखकर कहीं चला गया। उसके साथी गोगी ने उसे यह हथियार रखते देख लिया था।

जैसे ही छात्राएं खाना खाकर अपने हॉस्टल के रूम की तरफ जाने लगीं तो गोगी ने फायरिंग कर दी। एक छात्रा छर्रे लगने से घायल हो गई। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। गार्ड छात्रा से एकतरफा प्यार करता है। मौके पर पहुंची डीएसपी समाना राजविंदर सिंह रंधावा, थाना सदर समाना के इंचार्ज ने कालेज प्रबंधकों से भी पूछताछ करते हुए लड़की के बयान लेने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः दो महीने से कर रहा था चचेरी बहन से दुष्कर्म, दूसरी पर भी निगाह डाली तो हुआ खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.