Move to Jagran APP

Farmers Protest: हरियाणा सरकार के खिलाफ किसानों का हल्‍ला बोल, मलोट में रोकेंगे ट्रेनें; ये पांच रेलगाड़ियां होंगी प्रभावित

Farmers Protest किसानों पर पंजाब-हरियाणा सीमा पर रोक कर लाठीचार्ज करने और गैस छोड़ने के विरोध में कल किसान हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। मलोट में किसान ट्रेनें रोकेंगे। इससे आम आदमी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मलोट रेलवे स्टेशन से श्रीगंगानगर सहित अन्य शहरों में जाने वाली लगभग पांच ट्रेनें प्रभावित हो सकती हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Wed, 14 Feb 2024 05:49 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2024 05:49 PM (IST)
हरियाणा सरकार के खिलाफ किसानों का हल्‍ला बोल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। Farmers Protest: दिल्ली कूच के लिए जा रहे किसानों को हरियाणा सरकार की ओर से पंजाब-हरियाणा सीमा पर रोक कर लाठीचार्ज करने व आंसू गैस छोड़ने के विरोध में भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां (भाकियू)की ओर से वीरवार से रेल रोक कर प्रदर्शन किया जाएगा। जिले के मलोट रेलवे स्टेशन पर मुक्तसर व फाजिल्का जिले के किसान रेलवे ट्रैक पर धरने पर बैठेंगे।

loksabha election banner

भाकियू के ब्लाक मलोट से अध्यक्ष कुलदीप सिंह कर्मगढ़ ने बताया कि केंद्र व हरियाणा सरकार की धक्केशाही के विरोध में प्रदेश भर में भाकियू की ओर से कल दोपहर 12 से शाम चार बजे तक ट्रेनें रोकी जाएंगी।

ये ट्रेनें होंगी प्रभावित

किसानों के धरने से मलोट रेलवे स्टेशन से श्रीगंगानगर सहित अन्य शहरों में जाने वाली लगभग पांच ट्रेनें प्रभावित हो सकती हैं। जानकारी के अनुसार धरने के कारण अंबाला से श्रीगंगानगर जाने वाली दो ट्रेनें, बठिडा से श्रीगंगानगर को जाने वाली एक ट्रेन तथा श्रीगंगानगर से अंबाला को जाने वाली दो ट्रेनें प्रभावित हो सकती हैं। राजस्थान हरियाणा सहित अन्य शहरों में जाने वाले यात्रियों को किसानों के धरने के कारण परेशानी होगी।

यह भी पढ़ें: Muktsar: भाकियू कार्यकर्ताओं ने DC कार्यालय के बाहर दिया धरना, केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: शंभू बॉर्डर के बाद अब रेल रोको आंदोलन, 15 फरवरी को सात जगहों पर होगा ट्रैक जाम, मनजीत सिंह ग्रुप ने की घोषणा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.