Move to Jagran APP

Sidhu Moosewala: 'इंसाफ न मिला तो सिद्धू के खून से...', पिता बलकौर सिंह का छलका दर्द; सरकार पर फूटा गुस्सा

Sidhu Moosewala News सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का एक बार फिर दर्द छलका है। मरहूम गायक मूसेवाला के पिता का कहना है कि उनके बेटे को अभी तक इंसाफ नहीं मिला है। बलकौर सिंह ने कहा कि उन्हें अदालत पर भरोसा है। लेकिन अगर उन्हें बेटे के कत्ल का इंसाफ नहीं मिला तो वे अपने बेटे के खून से सने कपड़े पहनकर अदालत व लोगों के बीच जाएंगे।

By Pyare LalEdited By: Rajat MouryaPublished: Sun, 27 Aug 2023 05:42 PM (IST)Updated: Sun, 27 Aug 2023 05:42 PM (IST)
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का छलका दर्द। फोटो- जागरण

मानसा, संवाद सूत्र। Sidhu Moosewala Death Case मरहूम पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि उनका सरकार से भरोसा उठ चुका है। अगर बेटे के कत्ल का इंसाफ न मिला तो वे अपने बेटे के खून से सने कपड़े पहनकर अदालत व लोगों के बीच जाएंगे। ताकि उनके बेटे को इंसाफ मिल सके। हालांकि, उन्होंने ये भी भगवान के बाद वे अदालत को मानते हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि अदालत से इंसाफ जरूर मिलेगा।

loksabha election banner

बलकौर सिंह (Balkaur Singh) रविवार को गांव मूसा में सिद्धू के प्रशंसकों को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने अब एक ऐसा कुर्ता पजामा सिलाई करवाया है। जिसके ऊपर सिद्धू को कत्ल किए जाने वाले स्थान और उसकी हवेली की तस्वीरे छपी हुई हैं और इसके साथ ही 'जस्टिस फॉर सिद्धू मूसेवाला' लिखा हुआ है।

'गैंगस्टर सरेआम काले रंग की ऐनक लगाकर...'

इस कुर्ते पर सिद्धू मूसेवाला का जन्म साल 1993 और 29 मई 2022 भी अंकित है। जिस दिन उसकी गांव जवाहरके में हत्या हुई थी। पिता बलकौर सिंह ने कहा कि वे लगातार इंसाफ की मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि इंसाफ कहां है, आज भी सरेआम गैंगस्टर अदालत में पेशी भुगतने के लिए काले रंग की ऐनक लगाकर पहुंचते हैं।

'आपने भी लॉरेंस बिश्नोई का वीडियो देखा होगा...'

उन्होंने सवाल उठाया कि करोड़ों रुपये की हेरोइन के मामले में पेशी भुगतने के लिए लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को वीडियो में आपने भी देखा होगा कि वो किस प्रकार ब्लैक कलर की ऐनक और ब्रांडेड कपड़े पहनकर पहुंचता है। उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों? यह सब सरकार, बड़े पुलिस अधिकारी और राजनेताओ की मिलीभगत है।

बलकौर सिंह ने कहा कि बड़े पुलिस अधिकारियों ने गैंगस्टरों से पैसा लेकर अपने बच्चों को विदेश सेटल किया हुआ है। उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते कहा, "जब मेरा बेटा हथियारों पर कोई गीत गाता था तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाता था, लेकिन आज कुछ गायक गैंगस्टरों को प्रमोट करने के लिए हथियारों वाले गीत गा रहे हैं, फिर उन पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.