Move to Jagran APP

मोगा में युवक ने कार से उतारकर प्रेमिका व उसकी सहेली पर की फायरिंग, एक की मौत

मोगा में युवक ने कार से उतरते ही अपनी प्रेमिका व उसकी सहेली पर फायरिंग कर दी। इस दौरान एक युवती की मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 07:33 PM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 07:28 AM (IST)
कार में बैठी युवतियों पर साथी युवक ने की फायरिंग।

जेएनएन, मोगा। पंजाब के मोगा स्थित कस्बा निहाल सिंह वाला के गांव मानूके गिल के बस अड्डे पर वीरवार शाम करीब साढ़े पांच बजे गांव सेखां खुर्द के सरपंच के बेटे ने कार से उतरते समय अपनी कथित प्रेमिका व उसकी सहेली पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी को गंभीर हालत में फरीदकोट मेडिकल कालेज ले लाया गया है।

loksabha election banner

थाना निहालसिंह वाला के थाना प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने एक युवती की मौत की पुष्टि की है। युवतियां किसी डांस ग्रुप से जुड़ी थी। मृत युवती गांव सेखांखुर्द की ही बताई जा रही है। सरपंच का बेटा उन्हें किस उद्देश्य व कहां से लेकर आया था, अभी इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है। डीएसपी परसन सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हत्यारोपित मौके से फरार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मेट्रो रेल लाइन के इर्द-गिर्द विकास के लिए बनी टीओडी पालिसी फेल, फरीदाबाद में एक भी लाइसेंस जारी नहीं

क्या है मामला

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि गांव सेखांखुर्द के सरपंच जगदेव सिंह का बेटा गुरमीत सिंह अपनी कार में दो युवतियों को लेकर गांव मानूके में आया था। बस अड्डे के निकट कार में ही युवक की दोनों युवतियों के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई। बहस के बाद दोनों युवतियां कार से उतर गईं, कार से उतरते समय कार सवार गुरमीत सिंह ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें: अजनाला में भारत-पाक सीमा क्षेत्र से जमीन में दबी बैटरी में मिली हेरोइन, छापामारी में ड्रग मनी सहित दो तस्कर गिरफ्तार

एक युवती के सिर में गोली लगी, जबकि दूसरे गले के नीचे। दोनों लहूलुहान होकर गिर पड़ी। इस वारदात के बाद आरोपित गुरमीत सिंह मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। वारदात के बाद निकट ही एक घर से निकले व्यक्ति ने पहले युवतियों से घटना के बारे में पूछा, बाद में उनकी हालत को देख वह अपनी गाड़ी में उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निहालसिंह वाला में पहुंचा। सूचना पाकर डीएसपी परसन सिंह, थाना प्रभारी निहालसिंह वाला इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह मौके पर पहुंच गए। युवतियों को प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जिनमें से एक की रास्ते में मौत हो गई, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हालत में मेडिकल कालेज में दाखिल करा दी है।

यह भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- राष्ट्रपति ने पंजाब के कृषि बिलों को सहमति नहीं दी तो सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

प्रत्यक्षदर्शी की आंखोंं देखी 

इस घटना का प्रत्यक्षदर्शी मस्जिद के निकट के रहने वाले युवक ने बताया कि फायरिंग की आवाज सुनकर जब वह व उसके पिता घर से दौड़कर बाहर निकले तो दोनों लड़कियां बाहर खून से लथपथ तड़प रही थीं। ये देख उसके पिता मौके पर पहुंचे, उन्होंने तड़प रही लड़कियों से पूछा कि क्या हुआ तो एक लड़की ने दूसरी की तरफ (जिसकी मौत हो चुकी है) इशारा करते हुए बताया कि शेखा खुर्द की रहने वाली उसकी सहेली के साथ गुरमीत सिंह के संबंध थे। मानूके पहुंचने के बाद वह उसे गाड़ी से उतरने के लिए कह रहा था, जबकि उसकी सहेली ऐसा करने को तैयार नहीं थी, इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई, जब वे दोनों गाड़ी से उतरने लगीं तो गुरमीत ने उन पर फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- हिमाचल तीर्थयात्रा पर जाने वालों पर प्रतिबंध का फैसला अभी नहीं

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ मामले में यूथ कांग्रेस अध्यक्ष लव कुमार सहित पांच गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.