Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में PM Narendra Modi की तस्वीर से छेड़छाड़ मामले में यूथ कांग्रेस अध्यक्ष लव कुमार सहित 5 गिरफ्तार

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान पेट्रोल पंपों पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ करने के आरोपितों को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों में यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सहित पांच नेता शामिल हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 05:40 PM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 05:40 PM (IST)
चंडीगढ़ में PM Narendra Modi की तस्वीर से छेड़छाड़ मामले में यूथ कांग्रेस अध्यक्ष लव कुमार सहित 5 गिरफ्तार
पीएम मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस। जागरण

जेएनएन, चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस ने पेट्रोल पंपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ करने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों में युवा कांग्रेस के अध्यक्ष लव कुमार सहित पांच युवक शामिल हैं। बता दें, बुधवार को युवा कांग्रेस ने पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल की लगातार बढ़ रही कीमतों के विरोध मे पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ की थी। यहां पर नारेबाजी भी की गई थी जिसके बाद सेक्टर-34 पुलिस ने आरोपित युवा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

prime article banner

युवा कांग्रेस अध्यक्ष लव कुमार ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से आम जनता के जीवन में एक बोझ बन गया है। कोरोना जैसी महामारी में सरकार द्वारा लोगों को राहत देनी चाहिए थी, लेकिन सरकार ने ऐसी महामारी में पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के दाम बढ़ा दिए। इससे जनता का बजट हिल गया है और उसकी जेब पर बोझ पड़ा है।

यह भी पढ़ें: मेट्रो रेल लाइन के इर्द-गिर्द विकास के लिए बनी टीओडी पालिसी फेल, फरीदाबाद में एक भी लाइसेंस जारी नहीं

युवा कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक शेंकी ने कहा भाजपा के नेताओं ने जितना ज़ोर केस दर्ज करने में लगाया है काश उतना ज़ोर तेल की कीमत कम करवाने में लगाती तो अच्छा होता। युवा कांग्रेस के जिन छह नेताओं पर मामला दर्ज किया गया है उनमें लव कुमार, महासचिव जानू मालिक, महासचिव आशीष गजनवी, जिला शहरी 2 अध्यक्ष धीरज गुप्ता, उपाध्यक्ष सुखदेव सिंह, मीडिया प्रभारी विनायक बांगिया शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: अजनाला में भारत-पाक सीमा क्षेत्र से जमीन में दबी बैटरी में मिली हेरोइन, छापामारी में ड्रग मनी सहित दो तस्कर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- राष्ट्रपति ने पंजाब के कृषि बिलों को सहमति नहीं दी तो सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

यह भी पढ़ें: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- हिमाचल तीर्थयात्रा पर जाने वालों पर प्रतिबंध का फैसला अभी नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.