जागरण संवाददाता, लुधियाना। Food Festival: खाने पीने के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है, अगर आप बेहतरीन बरियानी, कबाब और लाजवाब व्यंजनों का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आज और कल आप इसका मजा लोधी क्लब में चख सकते हैं। लोधी क्लब की ओर से दो दिवसीय फूड फेस्टिवल दावत-ए-हिंदोस्तान का आगाज शनिवार शाम से किया जा रहा है।

शनिवार और रविवार दो दिन तक चलने वाले इस फूड फेस्टिवल में कोलकत्ता, दिल्ली और मुंबई के शेफ विभिन्न लाजवाब व्यंजन प्रस्तुत करेंगे। इस दौरान फूड फेस्टीवल के साथ साथ लाइव बैंड और मेगा तंबोला आकर्षण का केन्द्र होगा। फूड फेस्टिवल में बरियानी, कबाब और काॅकटेल आकर्षण का केन्द्र होंगे।

यह भी पढ़ें-पटियाला की रेसर हरमिलन कौर ने तोड़ा 19 साल पुराना रिकार्ड, माता-पिता दोनों रहे हैं प्रसिद्ध धावक

 

लाइव बैंड, तंबोला और लाजवाब व्यंजन होंगे आकर्षण

इसमें रामपुरी मटन बरियानी, कोलकत्ता चिकन बरियानी, राॅ जैकपाट बैंबो बरियानी, सूफियाना मलाई पनीर बरियानी प्रमुख होगी। फूड फेस्टिवल के आगाज के दौरान बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर शर्मा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होंगे। महासचिव सीए नितिन महाजन एवं मैस सचिव निशित सिंघानिया ने बताया कि फूड फेस्टिवल को लेकर सदस्यों में खासा क्रेज रहता है और लंबे समय से कोविड के चलते फूड फेस्टिवल नहीं हो पाया था।

यह भी पढ़ें-दो घूंट पिला दे साकिया... जैसे गाने बजाए तो होगी जेल, लुधियाना के पुलिस कमिश्नर ने जारी किए सख्त आर्डर

 

दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद के व्यंजनों के लगेगा तड़का

ऐसे में इस बार दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद के व्यंजनों के तड़के लगेंगे। इसके साथ ही क्लब सदस्यों के मनोरंजन के लिए भी एक्टीविटी आयोजित होगी। शुक्रवार को मौसम खराब होने के चलते इसे स्थगित किया गया और अब शनिवार एवं रविवार को यह फूड फेस्टिवल आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Intelligence Raid: छावनी में बदला रामपुरा गांव, युवक के घर से प्रिंटिंग प्रेस के साथ मिली खालिस्तान से जुड़ी सामग्री

 

Edited By: Vipin Kumar