जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना स्टाक एवं कैपिटल लिमिटेड (पूर्व लुधियाना स्टाक एक्सचेंज) की 420वीं बोर्ड बैठक कंपनी फिरोजगांधी मार्केट स्थित रजिस्टर्ड कार्यालय में संपन्न हुई। इस दौरान बैठक की अध्यक्षता चेयरमैन त्रिभवन सिंह थापर की ओर से की गई। इस दौरान उनके साथ कंपनी के डायरेक्टर संजीव गुप्ता, अशोक कुमार, विकास बतरा, बलदेव राज कालड़ा और राकेश गुप्ता मुख्य रुप से उपस्थित हुए। इस दौरान बोर्ड की ओर से कई अहम मुद्दों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। इसमें सर्वसम्मति से त्रिभवन सिंह थापर को दोबारा चेयरमैन और संजीव गुप्ता को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया।

यह भी पढ़ें-  लुधियाना प्रशासन की पहल, बेरोजगार युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए दी जाएगी Free Coaching

इस दौरान सर्वसम्मति से 39वीं एनुअल जनरल बैठक में बलदेव राज कालड़ा और विकास बतरा को डायरेक्टर चुने जाने पर भी बोर्ड सदस्यों ने सहमति दी और उन्हें बधाई दी। इस दौरान सर्वसम्मति से वेद प्रकाश गौड़ और धर्मपाल गांधी को प्रोफेशनल डायरेक्टर चुना गया। इस दौरान कंपनी के कारपोरेट डायरेक्टर अश्वनी कुमार ने कंपनी की ओर से किए जा रहे कार्यो के बारे में विस्तार से बताया। चेयरमैन टीएस थापर ने कहा कि आने वाले समय में ओर बेहतर करने पर काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-  Weather Forecast Punjab: पंजाब में दो दिन बाद बदलेगा मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार

इसमें सदस्यों की सुविधाओं को बढ़ाने के साथ साथ कंपनी की आमदनी को बढ़ाने के साथ साथ नई तकनीक में आ रहे बदलावों और नए सिस्टम से वाकिफ करवाने के लिए सैमिनार ओर वर्कशाप भी आयोजित की जाएंगी। इसके साथ ही एक्सपर्ट के माध्यम से पैनल डिस्कशन भी आयोजित की जाएंगी। लुधियाना स्टाक एवं कैपिटल लिमिटेड लगातार ग्रोथ कर रही है और इसके लिए सदस्यों की पोजिटिव सोच अहम है।

यह भी पढ़ें-  Punjab Industry: ​​​​​लुधियाना की इंडस्ट्री का सीएम चन्नी को पत्र, अब तो सूक्ष्म और लघु उद्योगों के लिए नीति बनाए सरकार

Edited By: Vinay Kumar