जागरण संवाददाता, लुधियाना/जालंधर। Punjab Monsoon News पंजाब के जालंधर, लुधियाना सहित कई शहराें में मंगलवार काे तेज हवाओं के साथ जाेरदार बारिश हुई। इससे चार दिन से गर्मी की मार झेल रहे लोगाें काे राहत मिली। हालांकि कई इलाकाें में जलभराव के कारण लाेग परेशान भी रहे। सुबह दफ्तर जाने वाले कर्मचारियाें और स्कूली बच्चाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ा।

जालंधर के शहीद भगत सिंह चाैक, ओल्ड रेलवे राेड, दामाेरिया पुल और फगवाड़ा गेट में सड़कें और गलियां पानी से लबालब रही। यहां से निकलने में वाहन चालकाें काे ज्यादा परेशानी आई। लुधियाना में भी बारिश से कई जगह सड़काें पर पानी के बीच वाहन फंस गए। आने वाले दिनाें में बारिश का दाैर जारी रह सकता है। 

 यह भी पढ़ें-Kidnapping In Ludhiana: रिश्ते हुए शर्मसार! लुधियाना में दामाद ने शादी का झांसा देकर नाबालिग साली काे किया अगवा

तेज हवाओं ने कराया ठंड का अहसास

इसके अलावा मानसून के दोबारा से सक्रिय होने से शहर में मौसम का मिजाज पूरी तरह से बदल गया है। सुबह जब लोगों की आंख खुली और घर से बाहर कदम रखा तो चारों तरफ घने बादल छाए हुए थे। बादलों के साथ-साथ तेज हवाओं की मौजूदगी को देखकर लोगों के चेहरे खिल उठे। मौसम सुहावना बन गया था और बारिश के बाद हवाओं की वजह से ठंड का अहसास हो रहा था।

यह भी पढ़ें-चरणजीत चन्नी के CM बनते ही लुधियाना में कैप्टन के होर्डिंग्स उतारे, फिराेजपुर रोड से चला अभियान

लुधियाना में सुबह 22 डिग्री सेल्सियस रहा तापमान

शहर में सुबह का तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहा। कई इलाकों में तेज तो कहीं हल्की बारिशहाे रही है। विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो वीरवार तक जिले में बादल छाए रहेंगे, कहीं बूंदाबांदी तो कहीं बारिश होने की संभावना है। हालांकि तेज बारिश से लुधियाना के लोगों को गर्मी से जरूर राहत मिल गई है।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: लुधियाना के विधायकाें ने गोटियां फिट करने के लिए चंडीगढ़ में डाला डेरा, जानें कारण

 

Edited By: Vipin Kumar