संसू, लुधियाना। शहर के डाबा रोड गली नंबर एक बेहड़े में रह रही एक महिला प्रेमी के साथ फरार हाे गई। हैरानी की बात यह है कि संजना कुमारी 2 बच्चाें के साथ प्रेमी के साथ भाग गई। अब पति बबलू कुमार ने घटना की शिकायत शेरपुर पुलिस को की है। हालांकि पुलिस की तरफ से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे वह परेशान है। बबलू का कहना है कि दोनों बच्चाें से उनका ज्यादा स्नेह है। उसे रात में नींद तक नहीं आती है।

बबलू ने बताया कि सुबह काम पर गया और जब शाम 6 बजे काम पर से घर लौटा तो सारा सामान खाली पड़ा था और पत्नी बच्चों के साथ फरार थी। खोजबीन करने पर कोई सुराग नहीं लगा उसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पत्नी संजना कुमारी, बेटा गौरव 9 महीने व बेटी सांच 7 साल की है। पड़ाेस के लोगों ने बताया कि शंकर नाम का व्यक्ति का घर पर रोजाना आना जाना लगा रहता था।

यह भी पढ़ें-एनआइए ने पंजाब पुलिस से अपने हाथ ली लुधियाना बम ब्लास्ट की जांच, नई एफआइआर की दर्ज

टेंपाे में घर का सामान भी ले गई

जब संजना अपना कमरा खाली कर रही थी तब वहां पर उसे कुछ लोगों ने कमरा खाली करते समय देख लिया था। अपना सारा सामान टैंपों में रखकर शंकर के साथ आगे की ओर चला गया फिर पीछे से रंजना अपने दोनाें बच्चों के साथ टैंपो में बैठ कर चली गई। बताया जा रहा है कि दाेनाें में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते ही उन्हाेंने घर से भागने का फैसला किया। इस संबंध में शेरपुर चौकी पुलिस ने कहा कि शिकायत मिली है जांच पड़ताल जारी है। जल्द ही महिला का सुराग लगा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Corona Update: लुधियाना में काेराेना से बिगड़े हालात, पहली बार 2007 पाजिटिव केस आए सामने; 9 मरीजाें की माैत

Edited By: Vipin Kumar