आनलाइन डेस्क, लुधियाना। Punjab Chunav 2022ः  पंजाब विधानसभा के चलते सत्र में अचानक कांग्रेस में शामिल हाेने के बाद चर्चा में आए रायकोट से आप विधायक जगतार सिंह जग्गा हिस्सोवाल काे टिकट नहीं मिली है। हिस्सोवाल मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के कामों से प्रभावित हाेकर कांग्रेस में शामिल हुए थे। अब रायकाेट से श्री फतेहगढ़ साहिब के सांसद अमर सिंह के बेटे कामिल अमर सिंह को टिकट दिया गया है। चर्चा थी कि जगतार सिंह हिस्साेवाल को जगराओं से मैदान में उतारा जा सकता है। हालांकि उनका नाम लिस्ट में नहीं आने से समर्थकाें में खासा राेष है। जगराओं से कैप्टन संदीप संधू टिकट हासिल करने में कामयाब रहे हैं। हालांकि वह पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के काफी करीबी थे।

यह भी पढ़ें-पंजाब चुनाव 2022: कांग्रेस ने लुधियाना की 9 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, जानें किसे कहां से मिली टिकट

चलती विधानसभा में कांग्रेस की गैलरी में जा बैठे थे हिस्सोवाल

विधायक जगतार सिंह हिस्साेवाल हाल में हुए विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान पार्टी को छोड़ कांग्रेस विधायकों वाली गैलरी में जा बैठे थे। इसकी काफी चर्चा हुई थी। जग्गा को मनाने पहुंचे आप विधायक कुलवंत सिंह संधवा ने कहा, ‘विधायक जग्गा ने पांच साल उनके साथ काम किया है। वह उनसे मिलने आए हैं, ताकि पार्टी की बदलाव की राजनीति को ज्यादा मजबूत किया जा सके।’ इसके अलावा उन्होंने कुछ भी नहीं कहा।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में प्‍यार चढ़ा परवान तो 2 बच्चाें की मां प्रेमी के साथ हुई फरार, जानिए क्‍या है माजरा

शनिवार काे 86 उम्मीदवाराें की सूची जारी

गाैरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने शनिवार काे 86 उम्मीदवाराें की सूची जारी कर दी है। कयास लगाए जा रहे थे कि हिस्साेवाल काे टिकट मिल सकता है, लेकिन ऐसा हाे नहीं पाया। नवजाेत सिंह सिद्धू ने उन्हें टिकट का भराेसा दिया था।

ह भी पढ़ें-कांग्रेस ने पुरानों पर चला दांव, लुधियाना में सभी विधायकों और हारे उम्मीदवारों को मिली टिकट

Edited By: Vipin Kumar