Move to Jagran APP

लुधियाना में तेज रफ्तार कार कलाबाजियां खाते 150 मीटर दूर गिरकर पलटी, व्यक्ति की मौत; 4 घायल

Road Accident In Ludhianaः चंडीगढ़ रोड स्थित फाेर्टिस अस्पताल के ठीक सामने बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार हवा में कई कलाबाजियां खाते हुए 150 मीटर दूर खड़ी एक अन्य कार से जा टकराई और पलट गई। हादसे के समय उस कार में पांच लोग सवार थे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 11:26 AM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 11:26 AM (IST)
बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार हवा में कई कलाबाजियां खाते हुए पलटी। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Road Accident In Ludhianaः  चंडीगढ़ रोड स्थित फाेर्टिस अस्पताल के ठीक सामने बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार हवा में कई कलाबाजियां खाते हुए 150 मीटर दूर खड़ी एक अन्य कार से जा टकराई और पलट गई। हादसे के समय उस कार में पांच लोग सवार थे। जिनमें से कार चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि अन्य चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

मौके पर पहुंची थाना जमालपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह मल्ली ने बताया कि मृतक की पहचान ताजपुर रोड की ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी 33 वर्षीय अनिल कुमार के रूप में हुई। घायल हुए लोग उसी इलाके में रहने वाले कतला, लवकुश, पप्पू तथा कल्लू हैं। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें-ड्रग केस में चन्नी सरकार काे खुली चुनाैती, पूर्व मंत्री मजीठिया ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका; फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

रविवार रात 12.30 बजे की घटना

घटना शनिवार-रविवार रात 12.30 बजे की है। यह लोग कार में सवार होकर जमालपुर से कोहाड़ा की और जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार फाेर्टिस अस्पताल के पहले गेट के पास पहुंची। एकाएक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर जा चढ़ी। उसके बाद कलाबाजियां खाते हुए अस्पताल के दूसरे गेट के सामने खड़ी एक अन्य स्विफ्ट कार के पीछे जा टकराई। उस कार के सवार दोनों युवक उस समय कार से उतर कर बाहर रेहड़ी पर अंडे खा रहे थे। हादसे के बाद अनिल की कार पलट गई। मौके पर जमा हुए लोगों ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए। मगर वहां डाक्टरों ने देखते ही अनिल को मृतक करार दे दिया।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Blast: सुखबीर बादल की रैली में तैनात थी मास्टरमाइंड गगनदीप की कांस्टेबल गर्लफ्रेंड, खुफिया एजेंसियाें की बढ़ी चिंता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.