Move to Jagran APP

ड्रग केस में चन्नी सरकार काे खुली चुनाैती, पूर्व मंत्री मजीठिया ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका; फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

Punjab Assembly Elections 2022ः मजीठिया पर 20 दिसंबर को मोहाली में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया गया था। वैसे बात मजीठिया की करें तो वह हमेशा ही नए साल पर दरबार साहिब माथा टेकने पहुंचते थे। इस दौरान अकाली वर्कर व सुरक्षा हमेशा ही उनके साथ रहती थी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 09:53 AM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 04:03 PM (IST)
ड्रग केस में चन्नी सरकार काे खुली चुनाैती, पूर्व मंत्री मजीठिया ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका; फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल
मजीठिया पर 20 दिसंबर को मोहाली में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया गया था। (जागरण)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Punjab Assembly Elections 2022ः  पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बि​क्रम सिंह मजीठिया पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद से ही वह अंडरग्राउंड है। उनकी बेल पर सुनवाई पांच जनवरी को है। इस बीच यूथ अकाली दल ने अपने आफिशियल पेज पर मजीठिया की कुछ तस्वीरें पोस्ट की। तस्वीरों में वह हरिमंदिर साहिब में माथा टेक रहे है। इन तस्वीरों के बाद एकाएक सियासत में गर्माहट आ गई है। ​रविवार को ही मजीठिया की गुमशुदगी के शहर में पोस्टर लगे थे। अगर मजीठिया कड़े सुरक्षा घेरे के बावजूद दरबार साहिब में नतमस्तक हुए है तो यह पंजाब सरकार पर भी बड़ा सवालिया निशान है।

loksabha election banner

बता दें कि मजीठिया पर 20 दिसंबर को मोहाली में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया गया था। वैसे मजीठिया हमेशा ही नए साल पर दरबार साहिब माथा टेकने पहुंचते थे। इस दौरान अकाली वर्कर व सुरक्षा हमेशा ही उनके साथ रहती थी। इन फोटोज में वह अकेले दिखाई दे रहे है। यूथ अकाली दल ने अपने आफिशियल पेज पर पांच फोटो रविवार रात 10.34 बजे पर पोस्ट की। एक वीडियो भी डाली गई, जिसमें कहा गया कि थोड़ा वक्त तो लगेगा पर धमाका जोरदार करेंगे।

यह भी पढ़ें-नवजाेत सिद्धू का अपनी ही सरकार पर बड़ा आराेप, कहा-मंत्रियों ने की 2 हजार करोड़ की हेराफेरी

केजरीवाल पंजाब सरकार पर साध चुके हैं निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अमृतसर दौरे के दौरान भी सवाल उठाया था कि पंजाब सरकार की मजीठिया पर कार्रवाई सिर्फ लीपापोती वाली है। पूर्व मंत्री मजीठिया की बेल रिजेक्ट हो गई है और उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया। यह देश के इतिहास में पहली बार है जब, किसी की बेल रिजेक्ट होती है और उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाती। वहीं अब कांग्रेस सरकार के लिए पांच जनवरी को होने वाली सुनवाई से पहले मजीठिया को गिरफ्तार करना किसी चुनौती से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Blast: सुखबीर बादल की रैली में तैनात थी मास्टरमाइंड गगनदीप की कांस्टेबल गर्लफ्रेंड, खुफिया एजेंसियाें की बढ़ी चिंता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.