Move to Jagran APP

Ludhiana Crime: ताला ठीक करने आए कारीगरों ने कर दिया ऐसा काम, सीसीटीवी देखकर मालिक के उड़ गए होश

लुधियाना की फ्रेंड्स कालोनी इलाके में ताला ठीक करने के बहाने कारीगरों ने लाखों रुपये के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। इस चोरी के मामले का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी साइकिल से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि इस मामले में अभी पुलिस ने कुछ भी नहीं कहा है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak Saxena Sun, 09 Jun 2024 09:48 PM (IST)
Ludhiana Crime: ताला ठीक करने आए कारीगरों ने कर दिया ऐसा काम, सीसीटीवी देखकर मालिक के उड़ गए होश
ताला ठीक करने के बहाने उड़ा ले गए 40 तोला सोना और दो लाख नकदी।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। फ्रेंड्स कालोनी इलाके में एक घर का ताला ठीक करने के बहाने आए कारीगरों ने लाखों रुपये के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। परिवार को जब पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल थाना डिविजन पांच की पुलिस पड़ताल कर रही है।

ताले ठीक करने आए लेकिन कर गए हाथ साफ

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। घर की मालकिन रजनी ने बताया कि शनिवार को दो ताला ठीक करने वाले उनकी गली में साइकिल पर जा रहे थे। उनके घर के गेट का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने उनसे ताला ठीक करवाया। रजनी के मुताबिक, उन्होंने अलमारी से 40 रुपये निकालकर उन्हें दे दिए। उनका अंदर का दरवाजा भी खराब था, उन्होंने उन्हें रविवार को आकर ठीक करने को कहा था।

ये भी पढ़ें: पंजाब में SAD नेता व उसके साथियों पर केस दर्ज होने के बाद मामला गर्माया, पार्षद रुपिंदर बत्तरा बोली- झूठा इल्‍जाम लगाया...

40 तोला सोना और दो लाख नगदी गायब

रविवार की सुबह साढ़े 10 बजे वो आ गए। वो अंदर दरवाजा ठीक कर रहे थे, वहां पास ही अलमारी थी। काम करने के बाद वो चले गए। उनके जाने के बाद जब उन्होंने चेक किया तो देखा कि अलमारी से 40 तोले सोना और 2 लाख की नकदी गायब थी। फिलहाल पीड़ित पक्ष ने फुटेज पुलिस को दी है, जिसमें वो दोनों साइकिल पर जाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है कि आखिर हुआ क्या था? हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा है।

ये भी पढ़ें: PM Oath Ceremony: चुनाव हारने के बावजूद मोदी कैबिनेट में रवनीत सिंह बिट्टू को मिली जगह, पंजाब CM बनने की जता चुके इच्‍छा